केजरीवाल का हिमाचल के सीएम को जबाव, सवाल परिस्थिति नहीं नीयत का है जयराम जी...

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों के आधार पर हिमाचल को दिल्ली के मॉडल की जरूरत नहीं है।
 | 
jairam thakur arvind kejriwal

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि राजनीतिक परिस्थितियों के आधार पर हिमाचल को दिल्ली के मॉडल की जरूरत नहीं है। उनके बयान के कुछ घंटे बाद केजरीवाल ने उन्हीं की भाषा में जवाब दिया। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, सवाल परिस्थितियों का नहीं नीयत का है जयराम जी और आम आदमी पार्टी की नीयत साफ है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल की सियासत: मई में अमित शाह और जून में देवभूमि आएंगे पीएम मोदी


शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "दिल्ली मॉडल मतलब ईमानदार सरकार। जयराम जी का कहना कि हिमाचल प्रदेश में ईमानदार सरकार इसलिए नहीं हो सकती क्योंकि हिमाचल की सामाजिक एवं राजनैतिक परिस्थितियां अलग हैं? सवाल परिस्थितियों का नहीं, नीयत का है जयराम जी। 'आप' की नीयत साफ है। पंजाब और दिल्ली की तरह हिमाचल में भी अब 'आप' ईमानदार सरकार देगी''
 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल : जोइया मामा के बाद अब पीएम मोदी का नाम रखा नरिया मामा, कर्मचारी संगठन हुए मुखर

क्या कहा था जयराम ठाकुर ने

इससे पहले समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा था, 'वह (अरविंद केजरीवाल) अपनी पार्टी के लिए प्रयास कर रहे हैं। ये दौरे चुनाव तक जारी रहेंगे, लेकिन दिल्ली के मॉडल के साथ हिमाचल प्रदेश की तुलना स्वीकार्य नहीं है। सामाजिक और राजनीतिक परिस्थितियां यहां भिन्न हैं। जयराम की यह टिप्पणी अरविंद केजरीवाल की हिमाचल प्रदेश में यात्रा पर की गई थी।'

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।