पीएम मोदी से मिले सीएम जयराम, खालिस्तान मसले पर हुई यह बड़ी बात

हिमाचल प्रदेश विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे और पेंटिंग बनाए जाने के बाद सीएम जयराम की पीएम मोदी से यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।
 | 
CM Jairam Thakur and PM Narendra Modi  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे और पेंटिंग बनाए जाने के बाद सीएम जयराम की पीएम मोदी से यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री जयराम ने पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान खालिस्तानी झंडे लगाए जाने के मसले पर भी चर्चा की है। इसके साथ ही सीएम जयराम ठाकुर ने पीएम को 31 मई को हिमाचल प्रदेश आने का भी न्योता दिया है। 

पीएम मोदी को हिमाचल आने का न्योता देने को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का 8 साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। हमने कहा कि अगर आप यह कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश में करेंगे तो हमारे लिए बहुत प्रशंसा का विषय होगा। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री जी से हिमाचल प्रदेश के कई प्रोजक्ट में चल रही प्रगति पर बात हुई। हमारे कुछ प्रोजेक्ट उद्घाटन और शिलान्यास के लिए पूरे हो गए हैं तो हमने प्रधानमंत्री जी को हिमाचल प्रदेश आने के लिए निमंत्रण दिया है।

खालिस्तानी झंडे लगाने वाला एक गिरफ्तारः जयराम

खालिस्तान मामले पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि, देवभूमि हिमाचल के सौहार्दपूर्ण माहौल को खराब करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। धर्मशाला विधानसभा में हुई घटना के एक आरोपी हरविन्द्र सिंह को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है। इस आरोपी ने प्रदेश विधानसभा परिसर धर्मशाला में दीवार पर खालिस्तानी झंडा और ग्रैफिटी के आरोपों को स्वीकार किया है। निश्चित तौर पर हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस के संयुक्त प्रयासों से दूसरे आरोपी विनीत सिंह को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।