HRTC Recruitment: ड्राइवर के 332 पदों के लिए मांगे आवेदन, यहां देखिए डिटेल्स

हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) ने ड्राइवर की पोस्ट पर भर्ती (HRTC Recruitment 2021) निकाली है। HRTC ड्राइवर के 332 पदों को भरेगा। ड्राइवर की भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।
 | 
jobs

हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) ने ड्राइवर की पोस्ट पर भर्ती (HRTC Recruitment 2021) निकाली है। HRTC ड्राइवर के 332 पदों को भरेगा। ड्राइवर की भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। ड्राइवर पद के लिए योग्य अभ्यर्थी HRTC की वेबसाइट hrtchp.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 27 दिसंबर 2021 है। 


एचआरटीसी की इस भर्ती में जनजातीय क्षेत्र आवेदन रशीद जनरेट करने की लास्ट डेट 5 जनवरी 2022 है। ड्राइवर पद पर अवेदन के लिए अभ्यर्थियों को कक्षा 10 पास होना जरूरी है। इसके साथ ही उम्मीदवार को भारी परिवहन वाहन (HTV) चलाने का अनुभव भी हो। इसके साथ ही आयु सीमा 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आवेदन करने के लिए आपको 300 रुपये शुल्क जमा करवाना होगा।


ड्रावइर पद के लिए भर्ती की अधिक जानकारी व आवेदन शर्तों के लिए अभ्यर्थी एचआरटीसी की वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर देखें, ताकि किसी प्रकार की परेशानी न हो।

अधिकारिक नोटिफिकेशन देखने लिए यहां क्लिक करें।

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।