अचानक स्कूलों का निरीक्षण करने पहुंच गए डीसी, मचा हड़कंप

उपायुक्त राघव शर्मा ने ऊना के राजकीय (आदर्श) वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थानाकलां, राजकीय प्राथमिक पाठशाला ककराणा और समूरकलां का निरीक्षण किया।
 | 
उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने शुक्रवार को जिला ऊना के राजकीय (आदर्श) वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थानाकलां, राजकीय प्राथमिक पाठशाला ककराणा व राजकीय प्राथमिक पाठशाला समूरकलां का निरीक्षण किया। इस दौरान राघव शर्मा ने रावमापा थानाकलां में राष्ट्रीय अविष्कार अभियान के अंर्तगत बनाए गए विज्ञान भवन व कार्यशाला का अवलोकन किया तथा विज्ञान से संबंधित प्रयोगों की प्रशंसा भी की।

ऊना। उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने शुक्रवार को जिला ऊना के राजकीय (आदर्श) वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला थानाकलां, राजकीय प्राथमिक पाठशाला ककराणा व राजकीय प्राथमिक पाठशाला समूरकलां का निरीक्षण किया। इस दौरान राघव शर्मा ने रावमापा थानाकलां में राष्ट्रीय अविष्कार अभियान के अंर्तगत बनाए गए विज्ञान भवन व कार्यशाला का अवलोकन किया तथा विज्ञान से संबंधित प्रयोगों की प्रशंसा भी की।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा रद्द, पेपर लीक मामले की SIT करेगी जांच


इसके अलावा उपायुक्त ने राजकीय प्राथमिक पाठशाला ककरणा में अध्यापकों का बच्चों के प्रति समर्पण के भाव की सराहना की तथा विद्यालय के विकास हेतू अपनी ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। राघव शर्मा ने राजकीय प्राथमिक पाठशाला समूरकलां में स्मार्ट कक्षाओं में चल रही गतिविधियों का अनुसरण करने के लिए अन्य स्कूलों का आहवान किया।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में पहली बार कुत्तों को एंटी रैबीज़ वैक्सीन, जानिए टीकाकरण के लाभ


इस अवसर पर जिला परिषद उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा, जिला परियोजना अधिकारी ऊना समग्र शिक्षा देवेंद्र सिंह चौहान, रावमापा थानाकलां के प्रधानाचार्य संजीव पराशर, पूर्व प्रधानाचार्य रावमापा थानाकलां योगराज भारद्वाज, प्रवेश, बलविंदर सहित अन्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः-सीएम जयराम 7 मई को बंजार में देंगे करोड़ों की परियोजनाओं की सौगात

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।