Breaking News: रेणुकाजी-संगड़ाह सड़क पर पिकअप हादसा, दो लोगों की मौत और दो घायल

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के संगड़ाह उपमंडल में शनिवार देर शाम को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
 | 
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के संगड़ाह उपमंडल में शनिवार देर शाम को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा संगडाह के अंतर्गत रेणुकाजी-संगड़ाह सड़क पर खड़कोली और खेगुआ के बीच हुआ है। यहां एक पिकअप (HP 12 7070) दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। दो घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

नाहन। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के संगड़ाह उपमंडल में शनिवार देर शाम को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा संगडाह के अंतर्गत रेणुकाजी-संगड़ाह सड़क पर खड़कोली और खेगुआ के बीच हुआ है। यहां एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है। दो घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

यह भी पढ़ेंः-HP Cabinet Expansion: कल होगा सुक्खू कैबिनेट का विस्तार, ये 7 मंत्री ले सकते हैं शपथ

जानकारी के अनुसार पिकअप में सवार चारों लोग ददाहू से अपने गांव उंगर-कांडो की तरफ आ रहे थे। इस बीच खड़कोली के समीप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य चलाया। दो घायलों को खाई से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाने वाले ग्रामीणों के अनुसार हादसे में दुर्गा राम और सतपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः-आप जानते हैं बिजली कनेक्शन काटने के नियम क्या हैं? यहां समझिए

वहीं, हादसे में घायल 40 वर्षीय घायल जय प्रकाश को ददाहू अस्पताल से मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया है। 25 वर्षीय चालक रविंद्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मृतकों को संगड़ाह पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सड़क तक पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाएं हैं। एसडीएम संगड़ाह डॉ. विक्रम नेगी ने कहा कि एक घायल को राहत राशि जारी की जा चुकी है, जबकि पटवारी रजाना अंकुश मृतकों के परिजनों से भी संपर्क कर रहे हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।