Hamirpur के नाम दर्ज हुआ फिल्म बनाने का रिकार्ड

Mumbai  नगरी की महान हस्ती  Satish  कौशिश ने  Himachal की सुंदरता व मौसम की सराहना,  Tarun Sharma की  RUM फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची थी  Mumbai की टीम  
 | 
.

हमीरपुर । हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur)  जिला के नाम नया रिकॉर्ड बना है, फिल्में बनाने वाला जिला। इस सब क्रेडिट अगर किसी को जाता है तो वह है तरूण शर्मा ( Tarun Sharma) जो मुंबई (Mumbai) में 10 साल तक फिल्मी दुनिया के कई अनुभव लेकर अपने जिला हमीरपुर (Hamirpur) पहुंचे हैं। उनकी फिल्म में काम करने के लिए महान हस्तियां हमीरपुर जिला में पहुंची थी। सतीश (Satish) कौशिक जो मुंबई मायानगरी का जाना पहचाना नाम है।

उन्होंने बताया कि मुंबई (Mumbai) नगरी में पहुंचने से पहले उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के कैंपस में किरोड़ीमल कॉलेज से शिक्षा लेकर रिकॉर्ड फिल्मों में काम किया है। तरूण शर्मा ( Tarun Sharma) का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि तरूण शर्मा व शवेताव जो दोनों इस फिल्म के प्रड्यूसर व डायरेक्टर हैं। इस फिल्म में जुड़े हैं हम तीनों एक ही कॉलेज के छात्र रहे हैं। करोड़ीमल कॉलेज (College) ने मुंबई फिल्म ( Mumbai Film) नगरी को कई कलाकार दिए हैं।


हिमाचल प्रदेश ( Hiamchal Pardesh) के सुंदर वादियों तथा हिमाचल ( Hiamchal) के मौसम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का यहां हसीन मौसम है हसीन वादियां है, उतने ही हसीन तथा साथ देने वाले लोग भी हैं। उन्होंने तरुण शर्मा की फिल्म रम रवि ( RUM Ravi) उलझन में का जिक्र करते हुए कहा कि बहुत ही मजेदार फिल्म है, दर्शक इसको देख कर खूब आनंद लेंगे। उन्होंने हिमाचल के लोगों से आह्वान किया है कि तरूण शर्मा ने जो पहल की है इस फिल्म की स्क्रिप्ट तरूण शर्मा  ( Tarun Sharma) ने खुद लिखी है।

मुंबई (Mumbai) में उन्होंने कई सालों तक काम किया है। उन्होंने जो हिमाचल प्रदेश (Hiamchal Pardesh) में फिल्मों की शूटिंग का जो सिलसिला शुरू किया है, उसके लिए हिमाचल ( Himachal) के लोग युवा जोड़ी का भरपूर साथ दें। उन्होंने कहा कि इनका भविष्य बहुत ही उज्जवल है और आने वाले समय में तरुण शर्मा ( Tarun Sharma) बहुत बड़ा नाम होगा। उन्होंने कहा कि आने वाला कल इन युवाओं का है और क्यों फिल्म इन्होंने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में बनाई है, वह रिकॉर्ड दर्ज करेगी।

यह भी पढ़ेंः-   कृषि विज्ञान केंद्र बड़ा में युवाओं को सिखाईं Mushroom उत्पादन की बारीकियां   

तरुण शर्मा के पिता बलदेव शर्मा ( Baldev Sharma) ने उन्हें इस फिल्म को हिमाचल ( Himachal) में बनाने के लिए काफी सहयोग किया है।  प्रड्यूसर एवं डायरेक्टर तरुण शर्मा  (Tarun Sharma) तथा शवेताव ने कहा कि उनकी  शूटिंग पूरी हुई है तथा उन सभी लोगों का सहयोग करने के लिए आभार प्रकट किया, जिन्होंने इसे बनाने में अपना योगदान दिया है। उन सभी लोगों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने शूटिंग को पूरी करने के लिए प्रशासन की ओर से सहयोग किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।