लाहौल-स्पीति की युवती का ब्यास नदी में मिला शव, शुक्रवार शाम...

शुक्रवार शाम को कुल्लू जिला के के सरवरी में भूतनाथ पुल से युवती ने ब्यास नदी में कूद गई थी। शनिवार सुबह जिया में ब्यास नदी के किनारे शव बरामद हुआ है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू जिला में एक युवती का शव बरामद हुआ है। युवती लाहौल-स्पीति की रहने वाली बताई जा रही है। लाहौल-स्पीति की इस युवती की शव कुल्लू जिला की ग्राम पंचायत जिया में ब्यास नदी के किनारे मिला है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

कुल्लु। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू जिला में एक युवती का शव बरामद हुआ है। युवती लाहौल-स्पीति की रहने वाली बताई जा रही है। लाहौल-स्पीति की इस युवती की शव कुल्लू जिला की ग्राम पंचायत जिया में ब्यास नदी के किनारे मिला है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ेंः-लाहौल के शेतीनाला में शुरू हुई तीन दिवसीय स्कीइंग प्रतियोगिता

जानकारी अनुसार शुक्रवार शाम को कुल्लू जिला के के सरवरी में भूतनाथ पुल से युवती ने ब्यास नदी में कूद गई थी। युवती को नदी में कूदता देख स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हो गए थे और पुलिस को भी सूचित कर दिया था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की तलाश ब्यास नदी के किनारे की जा रही थी। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल सीएम जयराम बोले-संयमित भाषा का प्रयोग करें केजरीवाल नहीं तो...


शनिवार सुबह भी पुलिस की टीम भुंतर के आसपास इलाके में छानबीन कर रही थी तो उसी दौरान युवती का शव जिया में नदी किनारे बरामद किया गया। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बीती शाम से ही पुलिस की टीम युवती की तलाश में जुटी हुई थी और अब उसका शव बरामद कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल: केजरीवाल ने भरी चुनावी हुंकार, बोले- जयराम ने मारी मेरे पेपर से नकल


शव के  पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक युवती की पहचान 22 वर्षीय अनामिका सुपुत्री सुरेंद्र कुमार निवासी गांव जोबरंग जिला लाहौल-स्पीति के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक कुल्लु गुरदेव शर्मा ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।