Himachal Weather: हिमाचल में 24 दिनों में 26 बार फटे बादल, कुल्लू में पांच मकान क्षतिग्रस्त

कुल्लू की गड़सा वैली के पंचनाला में बादल फटा है। बादल फटने से पांच मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जबकि 15 मकानों को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है। दो पुल भी बह गए हैं।

 | 
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक बार फिर से बादल फटा है। बादल फटने से पांच मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं। दो पुल भारी पानी की चपेट में आने से बह गए हैं। इसके अलावा सड़कें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। सूचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। बता दें कि हिमाचल में पिछले 24 दिनों में 25 से ज्यादा बार बादल फट चुके हैं। Himachal Weather News Cloud burst in Kullu Panchnala roads and houses damaged

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक बार फिर से बादल फटा है। बादल फटने से पांच मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं। दो पुल भारी पानी की चपेट में आने से बह गए हैं। इसके अलावा सड़कें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। सूचना मिलने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। बता दें कि हिमाचल में पिछले 24 दिनों में 25 से ज्यादा बार बादल फट चुके हैं।


जानकारी के अनुसार, सुबह करीब चार बजे कुल्लू जिले की गड़सा वैली के पंचनाला में बादल फट गया। इससे इलाके के दो पटवार वृत में नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि बादल फटने से पांच मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जबकि 15 मकानों को आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि भुंतर-गड़सा मनियार मार्ग भी कई स्थानों पर क्षतिग्रस्त हुआ है। बादल फटने से निजी और सरकारी भूमि को भी नुकसान पहुंचा है। बादल फटने के बाद आए जलजले में दो पुल बह गए हैं। कुछ मवेशियों के भी बहने का समाचार है। उन्होंने कहा कि पटवारी मौके पर पहुंच गया है। नायब तहसीलदार भुंतर मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।