Dharamshala की कमान प्रतिभा शर्मा को, वीरेंद्र बने Kotla के सरताज

कांगड़ा (Kangra) जिला में टीजीटी कला (TGT Arts) संघ के खंड स्तरीय चुनावों का आयोजन  
 | 
.
कांगड़ा ।  टीजीटी (TGT)  कला संघ कांगड़ा (Kangra) के कांगड़ा (Kangra) जिला के खंड स्तरीय चुनाव आज धर्मशाला (Dharamshala) खंड और कोटला (Kotla) खंड में आयोजित किए गए । इन चुनावों में धर्मशाला (Dharamshala) खंड की अध्यक्षा प्रतिभा शर्मा (Partibha Sharma) को चुना गया जो कि इस जिला की पहली महिला अध्यक्षा बनी हैं ।

इन चुनावों में धर्मशाला (Dharamshala) खंड इकाई महासचिव हेतु यशपाल सिंह , वरिष्ठ उपाध्यक्ष पवन कुमार, उपाध्यक्ष कर्तार काजल , कोषाध्यक्ष विजेंद्र सिंह को चुना गया । चुनावों की अध्यक्षता कांगड़ा ((Kangra) जिला अध्यक्ष संजय चौधरी (Sanjay Chaudhary), चुनाव पर्यवेक्षक नगरोटा बगवां से तेजपाल सिंह , रैत खंड से राजेश कुमार , कार्यकारी खंड अध्यक्ष यशपाल सिंह ने टीजीटी (TGT) कला संघ के 30 सूत्रीय एजेंडे पर सार्थक चर्चा की ।

यह भी पढ़ेंः-   मुख्यमंत्री को  TGT कला संघ ने सौंपा 30 सूत्रीय मांग-पत्र

उधर कोटला (Kotla) खंड में नूरपुर खंड के अध्यक्ष नरेश कुमार (Naresh Kumar)  की अध्यक्षता में हुए चुनावों में वीरेंद्र कुमार को अध्यक्ष , शशि कुमार को वरिष्ठ उपाध्यक्ष , विक्रांत सिंह को महासचिव, कोटला (Kotla) खंड बीआरसीसी (BRCC) शुभकर्ण को कोषाध्यक्ष , अजय कुमार को सलाहकार और बलजिंद्र सिंह को प्रेस सचिव चुना गया।

संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कौशल व महासचिव विजय हीर, कांगड़ा जिलाध्यक्ष संजय चौधरी , महासचिव मुकेश शर्मा, सचेतक अमृत पाल ने दोनों खंडों की चयनित कार्यकारिणी सदस्यों को शुभकामनाएँ और समस्त चुनाव प्रभारियों का आभार व्यक्त किया है ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।