धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेता पर शक

धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। खुद सुधीर शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। उनके मुताबिक उनके पर्सनल स्टाफ को दो बार धमकी भरे फोन कॉल आए हैं।
 | 
धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। खुद सुधीर शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। उनके मुताबिक उनके पर्सनल स्टाफ को दो बार धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। कनाडा में छिपे एक गैंगस्टर का नाम लेकर ये धमकी दी गई है, लेकिन कॉल लोकल बताई जा रही है।       सुधीर शर्मा ने कांग्रेस के ही एक नेता पर शक जाहिर किया है। उनके मुताबिक किसी कांग्रेसी नेता के इशारे पर ही व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से उन्हें ये धमकी मिली है। सुधीर शर्मा को उस कांग्रेस नेता का नाम भी पता है। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले ने फोन पर उस नेता का नाम भी बताया है, जिसके इशारे पर उन्हें धमकी मिली है।

धर्मशाला। धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। खुद सुधीर शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। उनके मुताबिक उनके पर्सनल स्टाफ को दो बार धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। कनाडा में छिपे एक गैंगस्टर का नाम लेकर ये धमकी दी गई है, लेकिन कॉल लोकल बताई जा रही है।

धमकी देने वाले कांग्रेसी नेता पर शक

सुधीर शर्मा ने कांग्रेस के ही एक नेता पर शक जाहिर किया है। उनके मुताबिक किसी कांग्रेसी नेता के इशारे पर ही व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से उन्हें ये धमकी मिली है। सुधीर शर्मा को उस कांग्रेस नेता का नाम भी पता है। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले ने फोन पर उस नेता का नाम भी बताया है, जिसके इशारे पर उन्हें धमकी मिली है।

मुख्यमंत्री और डीजीपी को दी जानकारी

धमकी मिलने की शिकायत विधायक की ओर से सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और डीजीपी संजय कुंडू को दी गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू से धमकी दिलाने वाले कांग्रेस नेता के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है। सुधीर शर्मा ने डीजीपी संजय कुंडू को भी धमकी मिलने की बात बताई है और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आरोपी कांग्रेसी नेता के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि धमकी की साजिश का सच सबके सामने आ सके।

लगातार सुर्खियों में सुधीर शर्मा

गौरतलब है कि धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री सुधीर शर्मा मौजूदा सरकार में भी मंत्री पद के दावेदार माने जाते रहे हैं। दिसंबर 2023 में हुए कैबिनेट विस्तार से पहले वो भी मंत्रीपद की रेस में थे लेकिन उन्हें ये मौका नहीं मिला है। दो दिन पहले ही सुधीर शर्मा मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री बनने से भी इनकार कर चुके हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।