15 मार्च तक पूरे होने चाहिए आदर्श ग्राम योजना के कार्य : ADM

प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना (PM Model Village Scheme) के तहत 17 गांवों को दिए गए हैं 20- 20 लाख
 | 
.

हमीरपुर ।  अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जितेंद्र सांजटा (ADM Jitender Sanjata) ने विभागीय अधिकारियों और संबंधित पंचायत जनप्रतिनिधियों को प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना (PM Model Village Scheme) के कार्यों को 15 मार्च तक पूरे करने के निर्देश दिए हैं। इस योजना की जिला स्तरीय अभिसरण समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए जितेंद्र सांजटा (Jitender Sanjata)  ने कहा कि इन कार्यों में अनावश्यक विलंब नहीं होना चाहिए।


  उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना (PM Model Village Scheme) के तहत हमीरपुर जिला की 15 ग्राम पंचायतों के 17 गांवों को विभिन्न विकास कार्यों के लिए 20- 20 लाख रुपये की धनराशि उपलब्ध करवाई गई है। एडीएम (ADM) ने कहा कि इन गांवों के चहुमुखी विकास के लिए विभागीय अधिकारी तथा पंचायत जनप्रतिनिधि आपसी समन्वय के साथ कार्य करें। उन्होंने संबंधित पंचायत प्रधानों और सचिवों को तीन दिन के भीतर विस्तृत कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिए, ताकि विकास कार्यों को अतिशीघ्र पूरा किया जा सके।

यह भी पढ़ेंः-   Hamirpur जिला में 8 जनवरी को यहां- यहां लगेगी Corona वैक्सीन 

यह भी पढ़ेंः-  HP शिवा परियोजना से बागवानी के क्षेत्र में आएगी नई क्रांति : कमलेश कुमारी


  इस अवसर पर जिला कल्याण अधिकारी डॉ. संजीव शर्मा ने प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना से संबंधित विभिन्न मुद्दों का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया। बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों, संबंधित ग्राम पंचायतों के प्रधानों और सचिवों ने भाग लिया।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।