Inder Singh को दूसरी बार Chakmoh College की कमान

BBN डिग्री College Chakmoh में किया गया  PTA कमेटी का गठन 
 | 
.

बड़सर।  उपमंडल बड़सर (Barsar) के तहत आने वाले बाबा बालक नाथ डिग्री कालेज चकमोह (BBN Digree College Chakmoh) में पीटीए (PTA) कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता कालेज के प्राचार्य अशोक शर्मा  (Ashok Sharma) ने की। इस बैठक में छात्रों ने अभिभावकों ने भाग लिया। बैठक में विभिन्न मुदों पर चर्चा की गई व कालेज (College)  की नई पीटीए (PTA) कमेटी का गठन सर्वसंमति से किया गया।

जिसमें इंद्र सिंह (Inder Singh) को दूसरी बार पीटीए (PTA) कमेटी का प्रधान चुना गया। उपप्रधान के लिए रामपाल, सचिव के लिए पवना पठानियां, कोषाध्यक्ष के लिए सुरेश कुमार को चुना गया है। इसके अलावा सदस्यों में अशोक कुमार, सुरेंद्र कुमार, ऊषा देवी, नरेश कुमार कालेज प्रवक्ता, मनोहर लाल कालेज प्रवक्ता व सुमना वाला को चुना गया है।

यह भी पढ़ेंः-   जिला HAMIRPUR में 30 लोग निकले Corona पॉजीटिव  

नवनियुक्त पीटीए (PTA)  कमेटी के प्रधान इंद्र सिंह (Inder Singh) ने कहा कि कालेज (College)  की जो भी समस्याएं हैं उनको पूरा करवाने का प्रयास रहेगा, कालेज (College) में रिक्त पदों को भरने पर कमेटी जल्द ही विचार विर्मश करेगी ताकि छात्रों की पढ़ाई प्रभावित न हो। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।