जिला HAMIRPUR में 30 लोग निकले Corona पॉजीटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी  Dr. R.K  Agnihotri ने बताया कि  Hamirpur जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 666 सैंपल लिए गए, जिनमें से 28 पॉजीटिव और 2 लोग आरटी-पीसीआर टैस्ट में पॉजीटिव निकले हैं। 
 | 
.

हमीरपुर।  जिला हमीरपुर (Hamirpur) में शनिवार को 30 लोग कोरोना (Corona) पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें से 28 रैपिड एंटीजन टैस्ट में और 2 लोग आरटी-पीसीआर टैस्ट में पॉजीटिव निकले हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ( Dr R.K. Agnihotri) ने बताया कि शनिवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 666 सैंपल लिए गए, जिनमें से 28 पॉजीटिव पाए गए।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने जिला वासियों से कोरोना (Corona) संबंधी सभी नियमों एवं सावधानियों की अनुपालना की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति में खांसी-जुकाम और बुखार जैसे लक्षण सामने आते हैं तो वह तुरंत अपने आपको अन्य परिजनों से अलग कर लें तथा  नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपना चेकअप करवाने के साथ-साथ कोरोना (Corona)  का टैस्ट (Test) करवाएं। अगर रिपोर्ट पॉजीटिव आती है तो अपने प्राथमिक संपर्क में आए सभी लोगों का सही ब्यौरा दें तथा उनका भी टैस्ट (Test)  करवाएं। 

यह भी पढ़ेंः-    बड़सर में मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन Sunday को


 जिला में कोरोना संक्रमण ( Corona virus ) को नियंत्रित करने के लिए उपायुक्त (DC) देबश्वेता बनिक के निर्देशानुसार जिले के सभी उपमंडलों में प्रशासनिक अधिकारियों ने शनिवार को स्कूलों में जाकर बच्चों और शिक्षकों से संवाद किया। एसडीएम (SDM)  भोरंज राकेश शर्मा, एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेक्टा, तहसीलदार हमीरपुर अशोक पठानिया और तहसीलदार बिझड़ी ने अपने-अपने क्षेत्रों के शिक्षण संस्थानों में विद्यार्थियों से कोरोना (Corona)  संबंधी नियमों एवं सावधानियों का पालन करने का आह्वान किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।