समीरपुर में Ex CM को नववर्ष की बधाई देने वालों का रविवार को भी लगा रहा तांता

पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल (EX CM Prem Kumar Dhumal) को  नए साल की बधाई देने के लिए प्रदेश भर के लोग मिलने पहुंच रहे हैं और यह क्रम लगातार पिछले 3 दिन से जारी है।
 | 
.

हमीरपुर। समीरपुर पहुंचकर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल (Ex CM Prem Kumar Dhumal)  को नववर्ष की बधाई देने वालों का रविवार को भी तांता लगा रहा। पूर्व मुख्यमंत्री (Ex CM) को नए साल की बधाई देने के लिए प्रदेश भर के लोग मिलने पहुंच रहे हैं और यह क्रम लगातार पिछले 3 दिन से जारी है। रविवार को भी छुट्टी का दिन होने के कारण दिन भर लोग समीरपुर (Samirpur) पहुंचकर वरिष्ठ नेता को बधाई देते रहे।

यह भी पढ़ेंः-  जौड़े अंब पंचायत में करवाए जाएंगे निःशुल्क ब्यूटीशियन कोर्स : Baldev Sharma  
 

      इस दौरान चाय की चुस्कीयों के साथ मूंगफली और गचक रोड़ी के दौर भी चले। तो प्रदेश की राजनीति से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई।   प्रोफेसर धूमल (Dhumal) ने बधाई देने पहुंचे सभी लोगों को हर्ष पूर्वक अभिनंदन किया और उनके व उनके परिवार की सुख समृद्धि की कामना की। पूर्व मुख्यमंत्री (Ex CM) ने इस अवसर पर लोगों को ओमीक्रोण के बढ़ते हुए ख़तरे के प्रति भी सचेत रहने के लिए और सावधानी बरतने के लिए कहा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।