हमीरपुर से वृंदावन जा रही थी HRTC बस पहाड़ी से टकराई, 34 घायल, नौ की हालत गंभीर

Hamirpur Bus Accident: हमीरपुर के टियाले दा घाट के पास बस दुर्घटना में 34 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें नौ की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर किया गया है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से वृंदावन जा रही एचआरटीसी बस देररात हादसे का शिकार हो गई। हादसा शनिवार (13 अप्रैल) को रात 8:15 बजे के करीब हमीरपुर के भोटा के पास टियाले दा घाट के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि सामने से ओवरटेक कर रही कार को बचाते यह हादसा हुआ है। कार को बचाने के लिए जैसे ही चालक ने बस को मोड़ा तो वह पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में 34 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से नौ की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से वृंदावन जा रही एचआरटीसी बस देररात हादसे का शिकार हो गई। हादसा शनिवार (13 अप्रैल) को रात 8:15 बजे के करीब हमीरपुर के भोटा के पास टियाले दा घाट के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि सामने से ओवरटेक कर रही कार को बचाते यह हादसा हुआ है। कार को बचाने के लिए जैसे ही चालक ने बस को मोड़ा तो वह पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में 34 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से नौ की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें ः-विधायकों को टिकट देकर कांग्रेस ने हिमाचल में क्या संदेश दिया, अब है बड़ी चुनौती ?


जानकारी के अनुसार एचआरटीसी डिपो हमीरपुर की बस हमीरपुर बस अड्डे से वृंदावन के लिए रात को 7:45 बजे निकली थी। इसमें 50 लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 8:15 बजे टियाले दा घाट के पास तीखे मोड़ पर अचानक से एक कार ओवरटेक करते हुए बस के आगे आ गई, जिसे बचाते हुए यह हादसा हुआ। जब चालक ने बस को बाईं तरफ मोड़ा तो झटके के साथ पहाड़ी से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के चालक स्टीयरिंग के बीच फंस गया, जिसे स्टीयरिंग काटकर बस से निकाला गया है। 

यह भी पढ़ें ः-कांग्रेस ने मंडी से विक्रमादित्य सिंह को बनाया प्रत्याशी, कंगना रनौत से होगा मुकाबला

घायलों को पहले भोटा अस्पताल में पहुंचाया गया। इस दौरान कुल 31 घायल यात्री अस्पताल में पहुंच गए, जिनमें से छह को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया गया है, जबकि तीन घायलों को पहले ही सीधे मेडिकल कॉलेज हमीरपुर लाया गया था। मौके पर पुलिस सहायता कक्ष भोटा के एएसआई राजेश कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने राहत और बचाव कार्य किया है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी पुलिस का सहयोग किया। 

यह भी पढ़ें ः- पिता केडी सुल्तानपुरी शिमला संसदीय सीट से लगातार जीते थे छह चुनाव, अब कांग्रेस ने बेटे विनोद को दिया टिकट

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।