Hamirpur : कमलेश कुमारी ने भुक्कड़ में किया सडक़ का भूमि पूजन

विधायक कमलेश कुमारी (MLA Kamlesh Kumari) ने  कहा कि चार वर्षों के दौरान भोरंज (Bhoranj) विधानसभा क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की नई योजनाएं मंजूर की गई हैं। इससे क्षेत्र का चहुमुखी विकास सुनिश्चित हुआ है।
 | 
.

हमीरपुर  । भोरंज विधायक एवं हिमाचल प्रदेश विधानसभा में उप मुख्य सचेतक कमलेश कुमारी (Kamlesh Kumari) ने सोमवार को भुक्कड़ में लगभग 30 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सडक़ (Road) का भूमि पूजन किया तथा जनसभा को संबोधित किया।


 उन्होंने कहा कि चार वर्षों के दौरान भोरंज (Bhoranj) विधानसभा क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की नई योजनाएं मंजूर की गई हैं। इससे क्षेत्र का चहुमुखी विकास सुनिश्चित हुआ है। इस अवसर पर विधायक कमलेश कुमारी (MLA Kamlesh Kumari) ने वर्षा शालिका के निर्माण की घोषणा भी की। उन्होंने महिला मंडल बैरी भट्टा और महिला मंडल भुक्कड़ के लिए डेढ़-डेढ़ लाख रुपये का प्रावधान करने तथा दोनों महिला मंडलों को फर्नीचर के लिए दस-दस हजार रुपये और पांच सोलर लाइटें देने का ऐलान भी किया।

यह भी पढ़ेंः-   बिझड़ी में सार्वजनिक स्थान पर हुड़दंग का Video आया सामने


  इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष देशराज शर्मा, महामंत्री अशोक ठाकुर, चमन ठाकुर सेक्टर प्रभारी विक्रम ठाकुर, ग्राम केंद्र अध्यक्ष भवानी शर्मा, एनजीओ प्रकोष्ठ संयोजक संतोष जरियाल, भूतपूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के संयोजक अजीत शर्मा, रूप लाल, रमेश चंद, ज्वाला राम और पंचायत प्रधान वीर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।