बिझड़ी में सार्वजनिक स्थान पर हुड़दंग का Video आया सामने

शिव मंदिर बिझड़ी (Shiv Temple Bijhari) के पास डाली गई गंदगी व उड़ेली गई थी बीयर,  स्कूली छात्रों के अभिभावक स्कूल तलब, पुलिस (Police) द्वारा कार्यवाही न करने से लोगों में रोष
 | 

बड़सर । आज के युवा किस तरीके से पथ भ्रष्ट होकर हुड़दंग मचा रहे हैं, इसका उदाहरण बिझड़ी (Bijhari) के कुआँ चोंक पर शिव मंदिर (Shiv Temple) के पास  गत दिवस देखने को मिला था। अब  युवकों की सार्वजनिक (Public) स्थान पर की गई पार्टी का वीडियो (Video) भी सामने आ गया है।

बताते चलें कि वीडियो (Video) में कुछ युवा शायद जन्मदिन मनाने के उद्देश्य से केक व बीयर की बोतल लेकर शिव मंदिर बिझड़ी (Shiv Temple Bijhari) के पास एकत्रित होते हैं व बीयर एक दूसरे पर उड़ेलते हुए साफ  दिखाई दे रहे हैं। अपनी मस्ती में उन्हें ये भी ध्यान नहीं है कि शिव मंदिर (Shiv Temple) से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है और वे सार्वजनिक स्थान पर ऐसा कर रहे हैं। युवाओं के इस कृत्य से आम लोग व श्रद्धालु सकते में हैं व इस घटना की पिछले काफी दिनों से निंदा कर रहे हैं।

लोगों ने कहा कि घटना का वीडियों (Video) सामने आ चुका है, जिसमें साफ साफ मंदिर (Temple)  के सामने चौंक पर हुड़दंग मचाया जा रहा है, लेकिन फिर भी लड़कों पर नकेल नहीं कसी जा सकी। पुलिस (Police) आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। वहीं जानकारी के मुताबिक़ इन युवकों की टोली छह से सात लड़कों की  थी जिनमें से कुछ स्थानीय स्कूल के छात्र भी बताए जा रहे हैं। क्षेत्र के लोगों में विपन ठाकुर, सतीश कुमार, विजय कुमार, संजय सिंह सहित अन्यों ने पुलिस प्रशासन से ऐसे हुड़ दंग बाजों पर नकेल कसने की माँग की है।

 उधर बिझड़ी पुलिस चौकी प्रभारी अनिल कुमार (Anil Kumar)  ने बताया कि सार्वजनिक (Public) स्थान पर हुड़दंगबाज़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर किसी ने मंदिर के पास बीयर व गंदगी बिखेरी है, तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः-   जिला स्तरीय 3000 और 5000 मीटर दौड़ स्पर्धाएं 24 को Hamirpur में

 उधर स्कूल प्रधानाचार्य देवेंद्र कुमार ने बताया कि अनुशासन हीनता के चलते बच्चों के अभिभावक स्कूल (School) बुलाए गए हैं। उन्होंने कहा कि जो छात्र स्कूल (School) का माहौल खऱाब कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।