Hamirpur में जिला स्तरीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आगाज, Bhoranj MLA कमलेश कुमारी ने किया शुभारंभ

चैंपियनशिप में जिला भर के 700 खिलाड़ी ले रहे भाग,  चैंपियनशिप के माध्यम से दिया जा रहा नशा मुक्त Bharat  का भी संदेश 
 

 | 
.

हमीरपुर ।  राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर सिंथेटिक ट्रेक अणू  ( (Trek Anu)  में जिला स्तरीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रदेश सरकार में मुख्य उप सचेतक एवं भोरंज की विधायक कमलेश कुमारी (Bhoranj MLA Kamesh Kuamri) ने किया। उन्होंने मार्च पास्ट की सलामी ली और चैंपियनशिप में विभिन्न स्पर्धाओं में भाग लेने वाले खिलाड़ियों ( Players) को बधाई दी।

मुख्य उप सचेतक एवं भोरंज के विधायक कमलेश कुमारी  (Bhoranj MLA Kamesh Kuamri) ने कहा कि एसोसिएशन की तरफ से बेहतर कार्य किया जा रहा है और चैंपियनशिप में हमीरपुर जिला के एथलीट (Athete) को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार खेलों और खिलाड़ियों ( Players) के प्रति समर्पित है। उन्होंने कहा कि सिंथेटिक ट्रेक अणू  (Trek Anu) पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की देन है।

वर्तमान समय में उनके प्रयासों के कारण ही एथलीट अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार उन्हें इस ट्रेक में आने का मौका मिला है और उन्हें इस बात की खुशी है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की देन से आज जिलाभर के एथलीट को बेहतर मंच मिला है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों ( Players) को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और वरिष्ठ खिलाड़ियों से प्रेरणा लेने की भी अपील की है।

यह भी पढ़ेंः-  दो दर्जन Defaulters ने Society के 14.40 लाख रुपये नहीं चुकाए

वहीं, जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के जिला प्रधान पंकज भारतीय ( Pankaj Bhartiya) ने बताया कि एथलेटिक्स की विभिन्न श्रेणियों में 700 से अधिक एथलीट चैंपियनशिप में भाग ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चैंपियनशिप में चयनित होने वाले विद्यार्थी राज्य स्तर के विभिन्न एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे। वहीं, इस दौरान 1975 से 1995 तक राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले एथलीट (Athete) को सम्मानित किया गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।