भाजपा सरकार की जनबिरोधी नीतियों के खिलाफ बड़सर Congress निकालेगी पदयात्रा : केवल धीमान

बड़सर के भकरेडी (Bhakreri) में स्थित विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inderdutt Lakhanpal) के आवास से 22 नबंबर को सुबह दस बजे इस पद यात्रा का शुभारंभ होगा। यह पद यात्रा बड़सर, भालत, हरसौर, दरकोटी, उसनाड कलां  से होते हुए  गारली  में समाप्त होगी।
 | 
.
बड़सर। बड़सर ब्लॉक कांग्रेस (Barsar Block Congress) कमेटी के अध्यक्ष केबल धीमान (Kewal Dhiman) ने जारी प्रेस विज्ञापित के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल कांग्रेस ने (Himachal Congress) वर्तमान केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों खास तौर पर महंगाई, बेरोजगारी, लाचार कानून व्यवस्था, किसानों पर अत्याचार, जनता से जुड़े ज्वलंत मुद्दों को लेकर जनता के बीच पदयात्रा के माध्यम से  जाने का फैसला लिया है। 

उन्होंने बताया कि बड़सर के भकरेडी (Bhakreri) में स्थित विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inderdutt Lakhanpal) के आवास से 22 नबंबर को सुबह दस बजे इस पद यात्रा का शुभारंभ होगा। यह पद यात्रा बड़सर, भालत, हरसौर, दरकोटी, उसनाड कलां  से होते हुए  गारली  में समाप्त होगी।

यह भी पढ़ेंः-   Hamirpur: खेतों की बिजाई के लिए नहीं जाने दिए जा रहे ट्रैक्टर, ग्रामीणों में रोष

इस पद यात्रा का नेतृत्व  हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) के सह प्रभारी  संजय दत्त (Sanjay Dutt) व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) करेंगे और इसमें बड़सर विधायक  इंद्रदत्त लखनपाल (Barsar MLA Inderdutt Lakhanpal) और कांग्रेस ब्लॉक, कांग्रेस पदाधिकारी एवं पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस पद यात्रा का उदेश्य लोगों केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की जनबिरोधी नीतियों के बारे में जागरूक करना है। इसके खिलाफ  आबाज उठाने के लिए प्रेरित करना रहेगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।