Hamirpur : फाइनांस कंपनी के आफिस पर पुलिस का छापा

पुलिस ने कब्जे में लिया कार्यालय का रिकार्ड, आरडी के नाम पर लोगों के करोड़ों रुपए हड़पने के लगे हैं आरोप
 | 
.

हमीरपुर ।  आरडी (RD) के नाम पर करोड़ों रुपए हड़पने के आरोपों में फंसी जिला की एक फाइनांस कंपनी (Finance Company) के कार्यालय में  पुलिस (Police) ने छापेमारी की। कई घंटों तक चले सर्च आप्रेशन में पुलिस ने कार्यालय से फाइनांस कंपनी (Finance Company) का रिकार्ड कब्जे में लिया है। दिन भर पुलिस की टीम फाइनांस कंपनी (Finance Company) के कार्यालय में रिकार्ड खंगालने में जुटी रही। जो भी रिकार्ड मिला उसे पुलिस (Police) ने अपने कब्जे में ले लिया है।

रिकार्ड अपने अधीन लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जाहिर है कि कुछ लोगों ने कंपनी (Company) पर आरडी (RD) के नाम पर करोड़ों की धोखाधाड़ी के आरोप लगाए हैं। आरोपों से गिरी फाइनांस कंपनी (Finance Company) के संचालक पुलिस के समक्ष पेश भी हो चुके हैं। बता दें कि फाइनांस कंपनी आरडी (Finance Company RD) भी किया करती थी। जिला मुख्यालय से कुछ किलोमीटर की दूरी पर फाइनांस कंपनी (Finance Company) का कार्यालय  (Office) है। कंपनी के कार्यालय पर कुछ समय से ताला लटका देखकर लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी।

शिकायत के अनुसार लोगों ने कंपनी (Company) पर करोडों रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है। मामला दर्ज होने के बाद संबंधित कंपनी के संचालक भी पुलिस के समक्ष पेश हो चुके हैं। मामले में कार्रवाई करते हुए बुधवार के दिन पुलिस दल ने कंपनी के कार्यालय में दबिश दी। इस दौरान कंपनी (Company) संचालकों से पूछताछ करने के साथ ही कंपनी का रिकार्ड कब्जे में लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः-   DHARAMSHALA: बारिश प्रभावित क्षेत्रों का केंद्रीय टीम ने किया दौरा, रिपोर्ट के अनुसार मिलेगा मुआवजा

वहीं इस बारे में पुलिस थाना प्रभारी हमीरपुर निर्मल सिंह का कहना है कि फाइनांस कंपनी (Finance Company) के कार्यालय से  रिकार्ड कब्जे में लिया गया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।