PM Modi की सुरक्षा में चूक के लिए कांग्रेस ज़िम्मेदार : भाजपा

भाजपा ज़िलाध्यक्ष बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) व उपाध्यक्ष बिक्रम सिंह राणा (Vikram Singh Rana) ने कहा है कि पंजाब सरकार को पीएम (PM)  की सुरक्षा में इस इतिहासिक चूक के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।
 | 
.

हमीरपुर ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) के पंजाब के फिरोजपुर  (Firozpur) में रैली रद्द होने के मामले में भाजपा ज़िलाध्यक्ष बलदेव शर्मा (Baldev Sharma) व उपाध्यक्ष बिक्रम सिंह राणा (Vikram Singh Rana) ने कहा है कि पंजाब सरकार को पीएम (PM) की सुरक्षा में इस इतिहासिक चूक के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur)  में रैली करने वाले थे। लेकिन इस कार्यक्रम को आखिरी मौके पर रद्द कर दिया गया। इस रैली को रद्द करने के पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया गया ।
ज़िला उपाध्यक्ष बिक्रम राणा (Vikram Singh Rana) ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार (Congress Govt) से हुई ये चूक माफ़ी के लायक नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के साथ हुई इस घटना को लेकर कांग्रेस (Congress)  पार्टी को देश की जनता को माफ़ी मांगनी चाहिए। देश की जनता कांग्रेस (Congress) की साजिशों को भी सफल नहीं होने देगी। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री (PM)  के विरोध में कांग्रेस (Congress) इतना गिर सकती है ऐसा कभी सोचा नहीं था।
भाजपा ज़िलाध्यक्ष बलदेव शर्मा (Baldev Sharma)  ने कहा कि देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना करने वाली कांग्रेस (Congress) का चरित्र सामने आ चूका है। प्रधानमंत्री (PM) की जान को जोखिम में डाला गया और पंजाब पुलिस (Police) मूकदर्शक बनी रही। कांग्रेस (Congress) के खुनी इरादे नाकाम हुए है। कांग्रेस (Congress) पार्टी और उनके नेताओं  को पंजाब हुई घटना को लेकर देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।