भरमौर में प्री जनमंच आज, पहली मई को वनमंत्री जानेंने लोगों का दर्द

चुनावी साल में प्रदेश सरकार ने आम लोगों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। प्रदेश सरकार ने आम लोगों की समस्याएं जानने और उनका निपटारा करने के लिए जनमंच कार्यक्रम शुरू कर दिया।
 | 
चुनावी साल में प्रदेश सरकार ने आम लोगों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। प्रदेश सरकार ने आम लोगों की समस्याएं जानने और उनका निपटारा करने के लिए जनमंच कार्यक्रम शुरू कर दिया। प्रदेश भर में पहली मई को फिर जनमंच कार्यक्रम करने का फैसला लिया है। इसके तहत जिला चम्बा का 26वां जनमंच कार्यक्रम पहली मई को भरमौर विधानसभा क्षेत्र में उपमंडल मुख्यालय स्थित हैलिपैड में आयोजित किया जाएगा। भरमौर में होने वाले जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया करेंगे। 

भरमौर। चुनावी साल में प्रदेश सरकार ने आम लोगों से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। प्रदेश सरकार ने आम लोगों की समस्याएं जानने और उनका निपटारा करने के लिए जनमंच कार्यक्रम शुरू कर दिया। प्रदेश भर में पहली मई को फिर जनमंच कार्यक्रम करने का फैसला लिया है। इसके तहत जिला चम्बा का 26वां जनमंच कार्यक्रम पहली मई को भरमौर विधानसभा क्षेत्र में उपमंडल मुख्यालय स्थित हैलिपैड में आयोजित किया जाएगा। भरमौर में होने वाले जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया करेंगे। 

यह भी पढ़ेंः-चम्बा जिला में एक दिन तीन बड़े हादसे, छात्र समेत दो की मौत, 16 घायल

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी संजय धीमान ने बताया कि जनमंच कार्यक्रम में भरमौर की 12 ग्राम पंचायतों को शामिल किया गया है। इनमें ग्राम पंचायत भरमौर, संचुई, प्रंघाला, हड़सर, चौबिया, घरेड़, पूलन, खणी, कुठेहड़, दुर्गेठी, गरोला एवं ग्रीमा शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जनमंच कार्यक्रम लोगों के लिए एक ऐसा अवसर है कि वे अपनी विभिन्न समस्याओं का समाधान मौके पर ही करवा सकते हैं। जनमंच कार्यक्रम के दौरान विभिन्न विभागों के स्टालों, स्वास्थ्य शिविरों के अलावा विभिन्न तरह के द्गमाण पत्र भी बनाए जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः-वीरभद्र सिंह के करीबी रहे गद्दी नेता ठाकुर सिंह भरमौरी से कांग्रेस हाईकमान ने किया किनारा

उन्होंने लोगों से आह्वान किया वे इस जनमंच कार्यक्रम का भरपूर फायदा उठाएं। उन्होंने बताया कि जनमंच कार्यक्रम के आयोजन से पहले प्री जनमंच कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगें। उन्होंने बताया कि प्री जनमंच कार्यक्रम का शेडयूल भी जारी कर दिया गया है। 29 अप्रैल को भरमौर हैलिपेड में ग्राम पंचायत भरमौर, संचुई, प्रांघाला, हडसर, चौभिया और घरेड़ और 30 अप्रैल को वन विश्राम गृह लाहल पूलन, खणी, कुठेहड, दुर्गेठी व गरोला एवं ग्रीमा पंचायतों के लिए प्री जनमंच कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।