चुवाड़ी में 6 जून कैंपस इंटरव्यू, भरें जाएंगे 150 पद

जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि रोजगार कार्यालय चम्बा द्वारा उप रोजगार कार्यालय चुवाड़ी में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।
 | 
Campus Interview Job कैंपस इंटरव्यू नौकरी। ला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि रोजगार कार्यालय चंबा द्वारा उप रोजगार कार्यालय चुवाड़ी में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

चम्बा। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि रोजगार कार्यालय चम्बा द्वारा उप रोजगार कार्यालय चुवाड़ी में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें एलाइंस ग्रो स्टाफिंग प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ द्वारा बद्दी व परवाणू में 150 पदों को भरा जाएगा। मासिक वेतन 10 हजार 500 से 12 हजार रखा गया। शैक्षिक योग्यता 10वीं 12वी आरटीआई (फिटर, मकैनिस्ट, टर्नर,ब्लैडर,इलेक्ट्रिकल) डिप्लोमा मैकेनिकल रखी गई है। 

उन्होंने बताया कि इच्छुक आवेदक (केवल पुरुष) अपने शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और बायोडाटा लेकर जिला रोजगार कार्यालय चंबा के उप रोजगार कार्यालय चुवाड़ी में 6 जून को प्रातः 11 बजे उपस्थित हो जाए।


उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए आवेदकों से निवेदन है की सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें, भीड़ भी ना करें, एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।