बिलासपुर : अंकित मर्डर केस में महिला सहित 4 लोग गिरफ्तार, तेजधार हथियार भी बरामद

बिलासपुर के समोह गांव निवासी अंकित की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक महिला भी शामिल है। ये सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

 | 
crime

बिलासपुर । हिमाचल प्रदेश बिलासपुर जिला के समोह गांव निवासी 19 वर्षीय अंकित की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए लोगों में एक महिला भी शामिल है। सभी एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इनके घर से तेजधार हथियार भी बरामद किए हैं। उल्लेखनीय है कि पॉलीटेक्नीक कॉलेज का छात्र अंकित 14 जुलाई से लापता था। 19 जुलाई को परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। 21 और 22 जुलाई को युवक का शव अलग-अलग बोरियों में टुकड़ों में बरामद हुआ था।

यह भी पढ़ेंः-10वीं में मात्र 44% अंक; 13 बार फेल हुए लेकिन नहीं मानी हार, आखिरकार बन गए IAS अधिकारी


एसपी बिलासपुर एसआर राणा ने पत्रकार वार्ता में मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए शुक्रवार को एसआईटी गठित की गई। एएसपी अमित कुमार की अगुआई में सबूत जुटाने के लिए गठित टीम ने मृतक युवक के परिजनों की आशंका के आधार पर साथ लगते घर की तलाशी ली। घर से दराट, कुल्हाड़ी, बड़ा चाकू और अन्य तेजधार हथियार बरामद हुए। मौके पर खून के कुछ निशान भी मिले। मामले में पूछताछ के लिए 10 लोगों को बुलाया था, जिसमें एक ही परिवार के लोगों से गहनता से पूछताछ की गई और उसी के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ेंः-राज्यसभा की उपसभापति बनी हिमाचल की बेटी, इंदु ने प्रदेश को दिलाया पहली बार सम्मान


पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या में इन चार लोगों की मुख्य भूमिका रही होगी। गिरफ्तार किए गए लोगों में देवी राम, चमन लाल और हेमराज पुत्र पुत्र देवी राम और किरण पत्नी हेमराज शामिल है। पुलिस इन्हें अदालत में पेश करेगी। आंशका जताई जा रही है कि इस मामले में और लोग भी शामिल हो सकते हैं। एसपी ने बताया कि एसआईटी के तहत दूसरी टीम डीएसपी घुमारवीं की अगुवाई में गठित की गई है जो मोबाइल की कॉल डिटेल, सीसीटीवी कैमरे व अन्य सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है। एसपी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचा दिया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।