सूर्य नमस्कार करती करीना कपूर खान का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले-कहीं फतवा न निकल जाये

बेबो के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर वायरल हो रहा है।

 | 
बेबो के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर वायरल हो रहा है।

बेबो के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Video On Social Media) पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर खान 108 बार सूर्य नमस्कार कर रही हैं। इस वीडियो को करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा किया है। हालांकि, इस वीडियो में सूर्य नमस्कार की गिनती 105 से शुरू होती है। ऐसा लगता है कि बेबो ने आखिरी के तीन सूर्य नमस्कार को ही वीडियो में कैद किया है। 

करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम (Instagram) पर वीडियो को साझा करते हुए करीना (Kareena Kapoor Khan) ने लिखा-'108 सूर्य नमस्कार पूरे कर लिये। आभार और शुक्रिया। आज रात अपनी पम्पकिन पाई खाने के लिए तैयार हूं।' सोशल मीडिया पर करीना के इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान हैं और इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स करीना को ट्रोल भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि सूर्य नमस्कार मुस्लिम नहीं मानते हैं, तुम मुस्लिम हो और मुस्लिम योग नहीं करते। इसलिए कहीं फतवा ना दे दिया जाए।

उल्लेखनीय है, साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली करीना कपूर खान ने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शकों दिलों में भी अपनी खास जगह बनाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह हंसल मेहता की एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।