चम्बाः 9 किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार, एसएनसीसी कांगड़ा की टीम को मिली सफलता

जिला चम्बा (Chamba) में पुलिस (Police) ने नाकाबंदी कर एक तस्कर को भारी मात्रा में चरस के साथ गिरफ्तार किया है। रविवार को पुलिस की एसएनसीसी कांगड़ा की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 8 किलो 62 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया।
 | 
जिला चम्बा (Chamba) में पुलिस (Police) ने नाकाबंदी कर एक तस्कर को भारी मात्रा में चरस के साथ गिरफ्तार किया है। रविवार को पुलिस की एसएनसीसी कांगड़ा की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 8 किलो 62 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया।

चम्बा/नूरपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा (Chamba) में पुलिस (Police) ने नाकाबंदी कर एक तस्कर को भारी मात्रा में चरस के साथ गिरफ्तार किया है। रविवार को पुलिस की एसएनसीसी कांगड़ा की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 8 किलो 62 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने रेन शेल्टर कोटी के पास नाकाबंदी की हुई थी, जिसमें एएसआई करतार सिंह अपनी टीम विक्रांत कालिया, मोहम्मद असलम और महिंद्र लाल के साथ यहां मौजूद थे। 

इस दौरान पैदल सड़क से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस को देख कर अचानक घबराया। जैसे ही पुलिस को उस व्यक्ति के ऊपर शक हुआ तो उससे पूछताछ की। उसके बैग की तलाशी ली गई। व्यक्ति के बैग से 8 किलो 62 ग्राम चरस बरामद हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया युवक चम्बा जिला के चुराह क्षेत्र के बंजाल गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एसएनसीसी कांगड़ा की टीम ने कोटी रेन शेल्टर के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 8 किलो 62 ग्राम चरस बरामद की है। यह व्यक्ति चम्बा जिला के चुराह क्षेत्र के बंजाल गांव का रहने वाला है। व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इसके खिलाफ अगली कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।  

एक अन्य मामले में पुलिस ने एक और व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जिला नारकोटिक्स सैल नूरपुर की टीम ने थाना इंदौरा के तहत गांव बडूखर के नजदीक गश्त के दौरान एक बाइक सवार युवक से चरस की खेप बरामद की है। आरोपी के खिलाफ थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जानकारी के अनुसार जिला नारकोटिक्स सैल नूरपुर टीम के हैड कान्स्टेबल विपिन कुमार के नेतृत्व में टीम थाना इंदौरा के तहत गांव बडूखर के पास गश्त पर थी।

इस दौरान एक बाइक सवार युवक को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया लेकिन युवक घबरा कर मौके से भागने की कोशिश करने लगा, जिस पर टीम ने उसे मौके पर धर दबोचा। जब शक के आधार पर युवक की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 1 किलो 58 ग्राम चरस बरामद हुई। नारकोटिक्स सैल की टीम ने नशे की खेप को कब्जे में लिया और आरोपी को हिरासत में लेकर इंदौरा थाना पुहंचाया। आरोपी युवक सादिक मोहम्मद निवासी गांव चांजू तहसील तीसा जिला चम्बा का रहने वाला है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।