फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती में आए युवक की बाइक ट्रक से टकराई, एक की मौत

पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाली में मोटरसाइकिल ट्रक की चपेट में आ गई, इससे मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौत हो गई। 
 | 
accident

शाहपुर। पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाली में एक मोटरसाइकिल ट्रक की चपेट में आ गई। इससे मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं, हादसे में एक घायल हो गया। युवक कांगड़ा जिला के डमटाल क्षेत्र के मोहटली के रहने वाले हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


जानकारी अनुसार 19 वर्षीय अभिषेक पुत्र किशोर लाल और 19 वर्षीय विशाल पुत्र नरेश कुमार निवासी मोहटली (डमटाल) मोटरसाइकिल से धर्मशाला गए थे। धर्मशाला में फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती में पहुंचे थे। यहां से वह घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान भाली में ट्रक (पीबी 07एई-0310) की चपेट में आ गए। इसमें मोटरसाइकिल चालक 19 वर्षीय अभिषेक की मौके पर मौत हो गई, जबकि विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया।


हादसे में घायल विशाल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। इसकी सूचना पुलिस चौकी कोटला में दी गई। इस पर कोटला पुलिस मौके पर पहुंची और मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएसपी ज्वाली सिद्धार्थ शर्मा ने कहा कि भाली में पुलिस ने जब्त कर लिया है, जबकि चालक लखवीर सिंह निवासी मुकेरियां को भी हिरासत में ले लिया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।