किन्‍नौर में 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्री की मौत

शनिवार सुबह करीब 7:50 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बेई झरने के साथ एक कार अनियंत्रित होकर भावा नदी में जा गिरी। 

 | 
Car fell into 400 feet deep gorge in Kinnaur father and daughter died

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्‍नौर में हुए एक दर्दनाक हादसे में पिता और पुत्री की मौत हो गई। हादसा किन्नौर जिला की कटगांव पंचायत के तहत बेई गांव में झरने के पास हुआ है। यहां एक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 400 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार पिता व पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शव को खाई से निकाला। शव को पीएचसी कटगांव में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।


कटगांव पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 7:50 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बेई झरने के साथ एक ब्लैक ऑल्टो कार सड़क से अनियंत्रित होकर करीब 400 फीट नीचे साथ बहती भावा नदी में जा गिरी है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बचाव अभियान के दौरान पाया कि भावा नदी के पास वाहन मालिक 47 वर्षीय श्याम सिंह पुत्र बालक राम और 21 वर्षीय कामिनी पुत्री श्याम सिंह गांव शांगो डाकघर कटगांव तहसील निचार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस की ओर से मृतकों के शव को कब्जे में लिया गया है तथा उनका पीएचसी कटगांव में पोस्टमार्टम करवाया।


 

एएसआइ रमेश चंद ने बताया कि वाहन में केवल पिता व पुत्री दो लोग ही सवार थे। ये लोग वांगतू की ओर से अपने गांव शांगो आ रहे थे। इस दौरान बेई नामक स्थान में झरने के समीप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरा। इसमें एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल दुर्घटना के कारणों की सही जानकारी नहीं मिली है और छानबीन जारी है। वहीं, तहसीलदार निचार चंद्रमोहन ठाकुर ने बताया मृतकों के स्‍वजनों को राहत राशि के तौर पर 20-20 हजार रुपये फौरी राहत दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।