5000 की छूट के साथ खरीदें Oppo का यह प्रीमियम स्मार्टफोन, ये रही पूरी डिटेल

आज हम आपको OPPO के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसकी बाजार में कीमत ₹28 हजार है लेकिन आप इस स्मार्टफोन को महज ₹1,115 में खरीद सकते हैं।

 | 
Amazon Offer: आज के समय में स्मार्टफोन सभी के जीवन का एक अटूट हिस्सा बन गया है। ऐसे में आज हम आपको OPPO के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसकी बाजार में कीमत ₹28 हजार है लेकिन आप इस स्मार्टफोन को महज ₹1,115 में खरीद सकते हैं। कंपनी की स्मार्टफोन OPPO F21 Pro पर कई आकर्षक ऑफर दी जा रही है जिससे की इसे बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Amazon Offer: आज स्मार्टफोन सभी के जीवन का एक अटूट हिस्सा बन गया है। ऐसे में आज हम आपको OPPO के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसकी बाजार में कीमत ₹28 हजार है लेकिन आप इस स्मार्टफोन को महज ₹1,115 में खरीद सकते हैं। कंपनी की स्मार्टफोन OPPO F21 Pro पर कई आकर्षक ऑफर दी जा रही है जिससे की इसे बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है।


इस स्मार्टफोन पर उप्लब्ध बेहतरीन ऑफर

अमेजन (Amazon) जोकि एक प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट है, इसपर कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील ऑफर करती हैं। इस वेबसाइट पर Oppo F21 प्रो को डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए कंपनी ने उप्लब्ध कराया है। इस स्मार्टफोन के 8GB RAM+128GB स्टोरेज वेरिएंट पर कई बेहतरीन ऑफर्स आपको यहाँ पर मिल जाएंगी।


आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी इस स्मार्टफोन को ₹27,999 की कीमत पर बाजार में उप्लब्ध कराया है। वहीं अमेजन पर इसकी कीमत ₹22,999 रखी गई है। यहाँ पर आपको ₹5 हजार का डिस्काउंट मिल जाता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिए गए हैं।


इसपर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो कंपनी अपनी इस बेहतरीन स्मार्टफोन पर ₹12,900 का एक्सचेंज ऑफर भी उप्लब्ध करा रही है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास एक अच्छे कंडीशन और लेटेस्ट मॉडल का फोन होना चाहिए। एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाने के बाद आपको यह फोन ₹8,599 में मिल जाएगी। कंपनी अपनी इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर भी उप्लब्ध करा रही है। ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर ₹1500 की छूट आपको मिल जाती है। इस तरह इसे आप ₹21,499 में खरीद सकते हैं।

ऐसे खरीदे इसे महज ₹1,115 रुपये में

OPPO F21 Pro स्मार्टफोन को ₹1,115 के नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। हर महीने 24 महीने तक ₹1,115 की EMI देकर कंपनी की ये स्मार्टफोन आपको मिल जाएगी। यह ऑफर ICICI, HDFC और SBI के क्रेडिट कार्ड धारक को दिया जा रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।