पुलवामा के चेवाकलां में एनकाउंटर जारी, कुलगाम में सरपंच की गोली मारकर हत्या

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है। यह एनकाउंटर पुलवामा के चेवाकलां इलाके में चल रहा है।
 | 
terrorism militent

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है। यह एनकाउंटर पुलवामा के चेवाकलां इलाके में चल रहा है। राज्य पुलिस और सुरक्षा बल इस एनकाउंटर में आतंकियों से लोहा ले रहे हैं। राज्य पुलिस की ओर से इस एनकाउंटर की जानकारी दी गई है। इससे संबंधित अधिक जानकारी का अभी इंतजार किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि शुक्रवार के पूरे दिन कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में छिटपुट आतंकी घटनाएं होती रही। एक घटना कुलगाम जिले के ओके गांव में हुई है, जहां आतंकवादियों ने एक ग्राम प्रधान या सरपंच पर गोली चला दी। सरपंच शब्बीर अहमद मीर को तुरंत कुलगाम के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



दो दिनों में यह दूसरी घटना है जब कश्मीर घाटी में किसी पंचायत सदस्य की हत्या की गई है। आपको बता दें कि बीजेपी नेता शब्बीर अहमद मीर की पत्नी नुसरत भी सरपंच हैं। घाटी में हाल ही में आतंकी घटनाओं में तेजी देखी जा रही है। 9 मार्च को श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकियों ने एक और सरपंच समीर अहमद भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले 2 मार्च को कुलगाम में एक निर्दलीय सरपंच की हत्या कर दी गई थी।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।