Una : ऊना के देहलां में HRTC बस डिवाइडर पर चढ़ी, बाल-बाल बची सवारियां

देहलां गांव में एक बहुत बड़ी सड़क दुर्घटना होते-होते टल गई। चंडीगढ़-हमीरपुर रूट की एक बस डिवाइडर पर चढ़ गई।
 | 
Breaking News

ऊना। हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया हैं। यहां स्थित जिले के देहलां गांव में एक बहुत बड़ी सड़क दुर्घटना होते-होते टल गई। चंडीगढ़-हमीरपुर रूट की एक बस डिवाइडर पर चढ़ गई। मिली जानकारी के मुताबिक एचआरटीसी बस के आगे एक बाइक चालक आ गया था। उसे बचाने के लिए बस चालक ने बस को अचानक से घुमाया तो वो नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई। बता दें कि अचानक से हुए इस हादसे के कारण बस में सवार सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Election : ऊना से 29 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

उधर, इस सड़क दुर्घटना को लेकर मैहतपुर पुलिस थाना की टीम को सूचना दी गई। करीब 15 मिनट के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त हुई बस के चालक से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। करीब आधे घंटे तक बस में सवार यात्रियों को बाहर खड़े होकर इंतजार करना पड़ा। इससे बस में सवार लोग परेशान भी हुए, लेकिन बस चालक व परिचालक ने यात्रियों की परेशानी को देखते हुए उन्हें दूसरी बस में बैठाकर गंतव्य जगह के लिए रवाना किया। 

 

यह भी पढ़ें ः यात्रियों को लेकर ऊना पहुंची देश की चौथी सेमी हाईस्पीड वंदे भारत एक्सप्रेस

वहीं, ऊना जिला के एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है। बस का कुछ नुकसान हुआ है, लेकिन बस में सवार यात्री सुरक्षित हैं।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।