Una : ऊना में ATM से कैश चोरी, आधी रात गैस कटर से मशीन को काटकर निकाल लिया सारा पैसा

थाना हरोली के अंतर्गत ऊना होशियारपुर मार्ग पर पंडोगा में देर रात को चोर एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चुरा ले गए। चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को निशाना बनाया है।
 | 
Breaking News

ऊना। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना से एक बहुत हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। यहां स्थित थाना हरोली के अंतर्गत ऊना होशियारपुर मार्ग पर पंडोगा में देर रात को चोर एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चुरा ले गए। चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को निशाना बनाया है। मिली जानकारी के मुताबिक एटीएम कैबिन के शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए। इसके बाद गैस कटर से एटीएम को काट दिया और सारा कैश लेकर फरार हो गए।

 

यह भी पढ़ें ः Una : ऊना के देहलां में HRTC बस डिवाइडर पर चढ़ी, बाल-बाल बची सवारियां

इस मामले की पुष्टि जिला ऊना के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक प्रवीन धीमान ने की हैं। उन्होंने बताया कि हर जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। इसके साथ ही नाकों पर तलाशी अभियान जारी है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जिन चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है वह जल्द ही पकड़े जाएगें। पुलिस की ओर से पंजाब नेशनल बैंक से भी जानकारी जुटाई जा रही है कि कुल कितना नुकसान हुआ है। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि एटीएम में कितना कैश था।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Election : ऊना से 29 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र

पंजाब से सटे ऊना जिला में क्राइम का ग्राफ बढ़ा रहता है। अधिकतर ऐसा होता है कि पंजाब से अपराधी हिमाचल में पहुंचते हैं। यहां वारदात को अंजाम देने के बाद वह आसानी से लौट जाते हैं। इसका बड़ा कारण यह है कि मुख्‍य मार्ग के अलावा बहुत से छोटे संपर्क मार्ग भी हैं। जहां से अपराधी आसानी से भागने में कामयाब हो जाते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।