Himachal Assembly Election 2022 : मतदान के बाद प्रत्‍याशियों ने मोबाइल फोन से बनाई दूरी, घर पर ही किया आराम

मतदान प्रक्रिया समाप्त होने के बाद अधिकतर प्रत्याशियों ने रविवार को आराम ही किया। कई प्रत्याशियों के मोबाइल फोन बंद रहे, तो कुछ ने फोन ही नहीं उठाया। सोमवार को मौसम बारिश व बर्फबारी वाला होने के कारण भी अधिकतर प्रत्‍याशी घर में ही रहे।
 | 
Breaking News

सोलन। हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की मतदान प्रक्रिया शनिवार को समाप्त हो गई थी। मतदान प्रक्रिया समाप्त होने के बाद अधिकतर प्रत्याशियों ने रविवार को आराम ही किया। कई प्रत्याशियों के मोबाइल फोन बंद रहे, तो कुछ ने फोन ही नहीं उठाया। सोमवार को मौसम बारिश व बर्फबारी वाला होने के कारण भी अधिकतर प्रत्‍याशी घर में ही रहे। कड़ाके की ठंड में चाय की चुस्कियों के साथ जीत हार के समीकरण बनते रहे।

 

सोलन में 5 सीटों पर हैं 32 उम्मीदवार मैदान में 

सोलन से कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों ने शाम के समय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर बूथ की फीडबैक ली। बता दें कि जिले के पांच विधानसभा क्षेत्रों में 32 उम्मीदवार मैदान में थे। अधिकतर उम्मीदवार रात करीब 10 बजे के बाद ही घर पहुंचे। सोलन जिला के अर्की, नालागढ़ व दून क्षेत्रों के कुछ पोलिंग बूथ पर देर रात तक मतदान चलता रहा जिसकी वजह से उम्मीदवार भी इन पोलिंग बूथ की फीडबैक ले रहे थे।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Election : सोलन में केजरीवाल की रैली में चले लात-घूंसे, बोले-भाजपा कांग्रेस के गुंडे हैं ये

कसौली से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने फोन नहीं उठाया, जबकि भाजपा उम्मीदवार डा. राजीव सैजल भी दिनभर अपने धर्मपुर स्थित आवास में रहे। सोलन से कांग्रेस उम्मीदवार कर्नल धनीराम शांडिल ने भी देउंघाट स्थित अपने आवास पर दिनभर आराम किया। शाम के समय वह कुछ कार्यकर्ताओं से मिले। इसी प्रकार भाजपा के उम्मीदवार डा. राजेश कश्यप ने भी दिनभर आराम किया और शाम को रेस्ट हाउस में समर्थकों के साथ बैठक की। उन्होंने प्रत्येक पोलिंग बूथ की फीडबैक ली। इसी प्रकार अर्की से निर्दलीय उम्मीदवार राजेंद्र ठाकुर, कांग्रेस उम्मीदवार संजय अवस्थी तथा भाजपा के गोविंद राम शर्मा भी दिनभर अपने आवास पर रहे तथा चुनावी थकान को दूर किया।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Election : 5 नवंबर को चुनावी हुंकार भरेंगे PM Modi, सोलन में करेंगे जनसभा

नालागढ़ से भाजपा के उम्मीदवार लखविंद्र राणा, निर्दलीय केएल ठाकुर तथा कांग्रेस के उम्मीदवार हरदीप बावा भी आराम के मूड़ में नजर आए। इन नेताओं ने भी मतदान के दूसरे दिन फोन से दूरी बनाए रखी। इन उम्मीदवारों को जब फोन किया गया तो नहीं उठाया। दून से कांग्रेस के उम्मीदवार रामकुमार व भाजपा के उम्मीदवार परमजीत पम्मी ने भी रविवार का दिन अपने घर पर ही बिताया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।