सिरमौर में ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त, नेशनल हाईवे के निर्माण में जुटे 2 इंजीनियरों की मौत

पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर जामली-मीनस के नजदीक जलऊ मंदिर के समीप यह हादसा हुआ है।
 | 
accident

पांवटा साहिब। पांवटा साहिब-शिलाई-गुम्मा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर जामली-मीनस के नजदीक जलऊ मंदिर के समीप यह हादसा हुआ है। यहां एक ट्रैक्टर देर रात दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया, जिससे 2 युवकों की मौत हो गई। एक युवक घायल बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलने के बाद नीय लोगों और पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य चलाया।

यह भी पढ़ेंः-चम्बा में बड़ा हादसा; कार के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत, दो घायल

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 2 युवकों को घायलावस्था में शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उपचार के दौरान दूसरे युवक की मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रैफर किया गया। मृतकों की पहचान मोनु निवासी गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) और गौरव कुमार निवासी सहारनपुर के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक की पहचान रमेश पुत्र रामवृक्ष निवासी चित्तविश्राम रेतिकला सोनभ (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है जो वर्तमान में देहरादून अस्पताल में उपचाराधीन बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में HimCare योजना में 1 अप्रैल से होंगे ये बदलाव, यहां जानें पूरी डिटेल


बताते हैं कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर राष्ट्रीय राजमार्ग 707 में पैकेज चार का कार्य कर रही निजी कंपनी का था तथा दोनों मृतक युवक निजी कंपनी में बतौर इंजीनियर, जबकि घायल युवक बतौर चालक कार्यरत था। एसडीएम पांवटा साहिब सुरेश कुमार सिंघा ने बताया कि प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपए और घायल को 5 हजार रुपए की फौरी राहत दी जाएगी।

(हिमाचल के ताजा समाचार यहां पढ़ें)

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।