हिमाचल: सतलुज नदी की तेज धारा में बहे दो बच्चे, तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर क्षेत्र में दो मासूस बच्चे सतलुज में बह गए। वीरवार देर शाम को यह हादसा हुआ है।
 | 
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर क्षेत्र में दो मासूस बच्चे सतलुज में बह गए। वीरवार देर शाम को यह हादसा हुआ है। सतलुज की तेज धाराओं में बहे बच्चों की पहचान मानव शर्मा पुत्र हरीश कुमार गांव हरी कुफरी पांगणा जिला मंडी और अंशुल मिष्टु पुत्र स्व. वीरेंद्र गांव थेड़ा बाल्टीधार के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 14 साल थी।

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर क्षेत्र में दो मासूस बच्चे सतलुज नदी (Sutlej River) में बह गए। वीरवार देर शाम को यह हादसा हुआ है। सतलुज की तेज धाराओं में बहे बच्चों की पहचान मानव शर्मा पुत्र हरीश कुमार गांव हरी कुफरी पांगणा जिला मंडी और अंशुल मिष्टु पुत्र स्व. वीरेंद्र गांव थेड़ा बाल्टीधार के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 14 साल थी।

यह भी पढ़ेंः-कांगड़ा: शादी के तीन माह बाद पैदा हुई बच्ची, कर दी जमीन में दफन


जानकारी के अनुसार खनेरी के समीप सतलुज नदी के किनारे दोनों बच्चे पानी में खेलने के लिए जूते और कपड़े उतारकर उतर गए। इसके कुछ देर बाद वह लापता हो गए। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 7:45 बजे फोन पर पुलिस को सूचना मिली कि खनेरी में दो बच्चे नदी किनारे खेल रहे थे और जो अब लापता हैं। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल: 11 साल नैना ने रोशन की दो लोगों की जिंदगी, दो का बचाया जीवन


हादसे की जानकारी मिलने के बाद रामपुर बुशहर एसडीएम और डीएसपी भी स्टाफ सहित मौके पर पहुंचे। वहीं मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर बुशहर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि सतलुज नदी किनारे घटनास्थल से बच्चों के कपड़े और जूते मिले हैं जिसकी पहचान के आधार पर माना जा रहा है कि दोनों बच्चे पानी मे खेलते हुए तेज धारा में बह गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-बीड़ बिलिंग हादसे के बाद कांगड़ा जिला में लगी पैराग्लाइडिंग पर रोक, आदेश जारी

बता दें कि देर शाम से ही पुलिस, एनडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से तलाशी अभियान जारी है जो खबर लिखे जाने तक भी जारी है लेकिन अभी तक दोनों बच्चों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। बच्चों के परिजन, पुलिस, एनडीआरएफ की टीम सहित स्थानीय लोग भी बच्चों की तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन अभी तक बच्चों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।