शादी के दो महीने बाद 20 वर्षीय नवविवाहिता ने कमरे में लगा लिया फंदा

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में नवविवाहिता ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। नवविवाहिता की दो महीने पहले ही शादी हुई थी।

 | 
death

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना में नवविवाहिता ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। नवविवाहिता की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। मामला बिलासपुर जिला के घुमारवीं पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाली औहर पंचायत की है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल नवविवाहिता ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया हैं, के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ेंः-जेपी नड्डा बोले- इंडियन नेशनल कांग्रेस न इंडियन है, न नेशनल और न ही कांग्रेस


जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय प्रियंका देवी अपने घर पर अकेली थी। इस दौरान उसने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक नवविवाहिता का पति अजय शर्मा घर से बाहर था और घर पर कोई नहीं था। इसी दौरान महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया। पजिनों ने इसकी सूचना पंचायत प्रधान और फिर पुलिस को दी गई। पंचायत की प्रधान प्रेमलता ने बताया कि 20 वर्षीय प्रियंका घर पर अकेली थी। उसने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। महिला के पति अजय शर्मा घर से बाहर थे। 

यह भी पढ़ेंः-धर्मशाला: अधेड़ ने ऑनलाइन गेम्स में गवां दिए अढ़ाई लाख, परेशानी में कर ली आत्महत्या


पंचायत की प्रधान प्रेमलता ने कहा कि लड़की का मायका झंडूता के जबलु गांव में है। प्रियंका की शादी औहर पंचायत में अजय शर्मा के साथ 11 फरवरी को हुई थी। अभी शादी को ठीक दो महीने ही बीते हैं। इस घटना के बाद लड़की के मायके से लोग भी मौके पर पहुंचे जिनसे पुलिस ने पूछताछ की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।