डिप्टी सीएम अग्निहोत्री बोले- हिमाचल में ओपीएस पर 10 दिन में होगा फैसला

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सचिवायल में पदभार ग्रहण करते हुए कहा कि 10 दिन के भीतर कैबिनेट मीटिंग करके ओपीएस बहाल कर दी जाएगी।
 | 
हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सचिवायल में पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दों लोगों से भी कैबिनेट मीटिंग हो जाती है। उन्होंने कहा कि 10 दिन के भीतर कैबिनेट मीटिंग करके ओपीएस बहाल कर दी जाएगी। यह सरकार चलेगी भी, दौड़ेगी भी और यह परफॉर्म भी करेगी। 

शिमला। हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सचिवायल में पदभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दों लोगों से भी कैबिनेट मीटिंग हो जाती है। उन्होंने कहा कि 10 दिन के भीतर कैबिनेट मीटिंग करके ओपीएस बहाल कर दी जाएगी। यह सरकार चलेगी भी, दौड़ेगी भी और यह परफॉर्म भी करेगी। 

यह भी पढ़ेंः-पहली कैबिनेट में लें ओपीएस, महिलाओं को 15 सौ रुपये और एक लाख नौकरियां देने पर फैसला : प्रियंका गांधी


उन्होंने कहा कि यदि 10 दिन के भीतर कैबिनेट का विस्तार हो गया तो ठीक, नहीं होने पर मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम मंत्रिमंडल बैठक करके जनता से किए गए वादे पूरे करेंगे। यह मानकर चलो कि कोई परिंदा भी इस सरकार को चोंच नहीं मार पाएगा। सरकार स्थायी होकर पूरे 5 साल चलेगी। सभी एकजुट होकर मिलकर काम करेंगे।

 

यह भी पढ़ेंः-मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने संभाला कार्यभार


डिप्टी सीएम ने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र सरकार की पॉलिसियों का डॉक्यूमेंट होगा। कैबिनेट में उसे एडॉप्ट किया जाएगा। आउटसोर्स कर्मचारियों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जो वादे घोषणा पत्र में किए गए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सचिवालय में कार्यभार संभाल लिया है। इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू साथ रहे। मुख्यमंत्री ने मुकेश अग्निहोत्री को कार्यभार संभालने पर बधाई दी।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।