हमीरपुर में टेलर शॉप में भड़की आग, 200 सूट जलकर राख

जिला हमीरपुर (Hamirpur) के सुजानपुर में एक टेलर शॉप (tailor shop) में आग लग गई। आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया।
 | 
जिला हमीरपुर (Hamirpur) के सुजानपुर में एक टेलर शॉप (tailor shop) में आग लग गई।

हमीरपुर। जिला हमीरपुर (Hamirpur) के सुजानपुर में एक टेलर शॉप (tailor shop) में आग लग गई। आग लगने से tailor shop में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना बुधवार-वीरवार देर रात की बताई जा रही है। रात की लगी आग के कारण दुकान (tailor shop) में रखीं सिलाई मशीनें, अन्य समान, नकदी और महिलाओं के सिलने आए सूट जलकर राख हो गए। स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड (fire brigade) की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

जानकारी के अनुसार सुजानपुर के वार्ड-9 में जैन गली में स्थित tailor shop से बुधवार देर रात को से अचानक आग की लपटें निकलने लगीं। जैसे ही इसका पता पड़ोसियों को चला तो शोर मचाया और फायर ब्रिगेड (fire brigade) को सूचना दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड (fire brigade) की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। मगर tailor shop में रखी सिलाई मशीनें, अन्य समान, नकदी और महिलाओं के सिलने आए हुए सूट जलकर राख हो गए। 

यह भी पढ़ेंः-धौलाधार क्लीनर्स का महा अभियान, ताकि बनी रहे पहाड़ों की सुंदरता

दुकान के मालिक ने बताया कि करवा चौथ के लिए महिलाओं ने उनके पास सिलने के लिए सूट छोड़े थे। लगभग 200 सूट जलकर राख हो गए। इसके अलावा दुकान में रखा फर्नीचर और सिलाई मशीनें भी जल गई। उधर, वार्ड-9 के पार्षद मनीष गुप्ता सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत 11000 रुपये पीड़ित दुकानदार को दिए। उन्होंने सभी व्यापारियों से इस आपदा की घड़ी पर पीड़ित दुकानदार की मदद करने की अपील की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।