Mandi : सुंदरनगर में गाड़ी में बैठने पर युवक पर चाकू से हमला

सुंदरनगर उपमण्ल के तहत आते धनोटू पुलिस थाना के तहत डुगराईं में एक युवक ने उसकी गाड़ी में बैठने पर तैश में आकर दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अवस्था में दोस्तों ने उसे समीप के स्वास्थ्य उपकेंद्र में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
 | 
Breaking News

मण्डी। हिमाचल प्रदेश में युवाओं के साथ होने वाले अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के मण्डी जिले से रिपोर्ट किया गया है। यहां स्थित सुंदरनगर उपमण्ल के तहत आते धनोटू पुलिस थाना के तहत डुगराईं में एक युवक ने उसकी गाड़ी में बैठने पर तैश में आकर दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अवस्था में दोस्तों ने उसे समीप के स्वास्थ्य उपकेंद्र में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें ः Himachal Election : हाट सीट मण्डी में अनिल के बूथ पर 67% और चंपा ठाकुर के बूथ पर 80% मतदान

पुलिस को दी शिकायत में डुगराईं निवासी इरफान पुत्र नूर मोहम्मद ने बताया कि वह दोपहर के समय डुगराईं से कब्रिस्तान की ओर जा रहा था। वहां सड़क किनारे सोहेल खान अपनी गाड़ी के बाहर खड़े होकर इलमदीन से बातें कर रहा था। वहां पहुंचने पर बातचीत के बाद जब वह सोहेल की गाड़ी में बैठने लगा तो गुस्से में आकर सोहेल ने उसके कंधे और पीठ पर चाकू से वार कर दिया। उसने चेतावनी भी दी अगली बार मिलने पर उसकी गर्दन काट देगा। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।