हिमाचलः युवक ने फेसबुक पर दोस्ती कर विवाहिता की लूटी आबरू

फेसबुक पर महिला से दोस्ती करने के बाद युवक ने उसके घर में पहुंच कर विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर डाला। मंडी के बल्ह पुलिस थाने में पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
 | 
rape

मंडी। सोशल मीडिया का दौर है। लोग भी आभासी दुनिया का आनंद उठा रहे हैं। लेकिन कई बार यह आनंद पीड़ा में बदल जाता है। ऐसे ही कुछ हिमाचल प्रदेश में भी हुआ है। यह पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर युवक ने एक महिला से दोस्ती की और फिर उसी फेसबुक दोस्त के साथ दुष्कर्म कर डाला। मामला हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के बल्ह क्षेत्र का है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल में रिश्ते तार-तारः चचेरे भाई ने लूटी बहन की आबरू, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जानकारी के अनुसार जिला मंडी के पुलिस थाना बल्ह में पीड़ित विवाहिता ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा कि वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर दो वर्ष पूर्व अंशुल नामक युवक के संपर्क में आई थी। दोनों में फेसबुक पर काफी बातें होती रहती थीं। धीरे-धीरे फेसबुक की दोस्ती रियल लाइफ दोस्ती में बदल गई। बताया जा रहा है कि विवाहिता का पति चालक है और ज्यादातर वक्त घर से बाहर रहता है।

यह भी पढ़ेंः-जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से 'आप' में मची उथल-पुथल

शिकायत में विवाहिता ने कहा कि फेसबुक दोस्त अंशुल कई बार उसके घर में आ चुका है। शिकायतकर्ता महिला के अनुसार बीते 28 मार्च को आरोपी रात को अचानक उसके घर आ गया। इस दौरान उसने विवाहिता की सहमति के बिना शारीरिक संबंध बनाए। शोर मचाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।