अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि मेला मंडी-2022ः कलाकारों के ऑडिशन इस दिन होंगे शुरू

मंडी अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि मेला मंडी-2022 में सांस्कृतिक संध्याओं के लिए 15 से 21 फरवरी तक मंडी में कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे। ऑडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हॉल में 15 फरवरी मंगलवार को प्रातः 10ः30 बजे से आरम्भ होंगे।
 | 
अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में थिरकन नृत्य ने मोहा सबका मन

मंडी। मंडी अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि मेला मंडी-2022 (Mandi International Shivratri Fair Mandi-2022) में सांस्कृतिक संध्याओं के लिए 15 से 21 फरवरी तक मंडी में कलाकारों के ऑडिशन (Artists Auditions) लिए जाएंगे। ऑडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हॉल में 15 फरवरी मंगलवार को प्रातः 10ः30 बजे से आरम्भ होंगे। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त मंडी जतिन लाल ने दी। उन्होंने कहा कि मंडी जिला के कलाकारों के ऑडिशन 15 से 18 फरवरी तक लिए जाएंगे। 19, 20 और 21 फरवरी को हिमाचल प्रदेश के अन्य जिलों के कलाकारों के ऑडिशन होंगे। 22 फरवरी का दिन रिजर्व रखा गया है।


उन्होंने बताया कि मंडी जिला (Mandi International Shivratri Fair Mandi-2022) के ऑडिशन (Artists Auditions) उपमंडलवार लिए जाएंगे। 15 फरवरी को मंडी सदर एवं कोटली 16 को सुंदरनगर और बल्ह, बालीचौकी, 17 को करसोग, गोहर, सराज और 18 फरवरी को सरकाघाट, धर्मपुर, जोगिन्द्रनगर और पधर उपमंडलों के कलाकारों के ऑडिशन (Artists Auditions) लिए जाएंगे। इसके अलावा 19 फरवरी को कांगड़ा, चंबा, ऊना व हमीरपुर, 20 फरवरी को कुल्लू, किन्नौर, लाहुल व बिलासपुर जबकि 21 फरवरी को शिमला, सिरमौर और सोलन जिला के कलाकारों के ऑडिशन लिए जाएंगे।

ऑडिशन में जज के तौर पर गीत-संगीत व कला संस्कृति क्षेत्र की प्रतिष्ठित विभूतियों को रखा गया है। पिछले साल हुए ऑडिशन में मंडी व अन्य जिलों की ऑडिशन में भी पहले तीन-तीन स्थानों पर रहे कलाकरों को इस बार ऑडिशन से छूट दी जाएगी। इसके अतिरिक्त नामी कलाकारों के अलावा बड़े स्तर की प्रतियोगिताओं के प्रतिभागियों व पुरस्कार विजेताओं को भी ऑडिशन से छूट रहेगी। ऑडिशन में भाग लेने के लिए आए कलाकरों को आने जाने एवं रहने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए कलाकार अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय मंडी में आवेदन कर सकते हैं। उनके ईमेल पते adcmandi@gmail.com पर भी आवेदन भेजे जा सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।