मंडी में BJP MLA गांधी के सामने उपप्रधान-पूर्व उपप्रधान ने कर डाली हिंसा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) का गृह जिला मंडी (Home District Mandi) सुर्खियों में हैं। सीएम के गृह जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र की दसेहड़ा पंचायत में उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान में खूब हाथापाई हुई है। 
 | 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) का गृह जिला मंडी (Home District Mandi) सुर्खियों में हैं। सीएम के गृह जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र की दसेहड़ा पंचायत में उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान में खूब हाथापाई हुई है। 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) का गृह जिला मंडी (Home District Mandi) सुर्खियों में हैं। सीएम के गृह जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र की दसेहड़ा पंचायत में उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान में खूब हाथापाई हुई है। बल्ह विधानसभा क्षेत्र की इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी (BJP MLA Inder Singh Gandhi) सोमवार को ग्राम पंचायत दसेहड़ा में विकास कार्यों की समीक्षा के लिए गए थे। इसी दौरान पंचायत के उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान के बीच बहसबाजी शुरू हो गई।

दोनों की धीरे-धीरे बहसबाजी बढ़ती गई। बहसबाजी को बढ़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाईल फोन निकालकर वीडियो रिकार्डिंग भी शुरू कर दी। मौजूदा उपप्रधान ने पूर्व उपप्रधान से कहा- 'आप कौन होते हैं बोलने वाले?' इस पर पूर्व उपप्रधान ने अभद्रता से कहा- 'तेरा बाप होता हूं मैं।’ बस… फिर क्या था, उपप्रधान ने आव देखा-ना ताव, पूर्व उपप्रधान पर दे दनादन लात-घूंसों की बरसात शुरू कर दी। लोगों के मोबाइल में यह सारा घटनाक्रम रिकार्ड हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on Social Media) हो गया है।

वीडियो में भाजपा विधायक इंद्र सिंह गांधी भी खुद दोनों को छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन जहां से रिकार्डिंग हो रही थी, वहीं से कुछ लोग विधायक के मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लग गए थे। इस घटना की अब पूरे क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि उनके पास मामले की शिकायत मिली है और उसपर जांच करवाई जा रही है। बता दें कि बल्ह से भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी इन दिनों अपने जनसंपर्क अभियान पर निकले हुए हैं. वे गांव-गांव जाकर चार वर्षों में हुए कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं और लोगों की समस्याएं सुनकर उनका समाधान भी कर रहे है।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।