कुल्लू में बड़ा हादसा: मवेशी को बचाने के चक्कर में गई बाइक सवार दो युवकों की जान

सड़क बार लावारिस घूम रहे मवेशी अब लोगों की जान लेने लगे हैं, लेकिन सरकार अभी तक मवेशियों को स्थायी रूप से ठिकाने लगाने में कोई कारगर कदम नहीं उठा पाई है।
 | 
सड़क बार लावारिस घूम रहे मवेशी अब लोगों की जान लेने लगे हैं, लेकिन सरकार अभी तक मवेशियों को स्थायी रूप से ठिकाने लगाने में कोई कारगर कदम नहीं उठा पाई है। बुधवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में लावारिस मवेशियों के कारण बाइक सवार काल का ग्रास बन गए। हादसा कुल्लू जिला के भुंतर के समीप शमशी में हुआ है।

कुल्लू। सड़क बार लावारिस घूम रहे मवेशी अब लोगों की जान लेने लगे हैं, लेकिन सरकार अभी तक मवेशियों को स्थायी रूप से ठिकाने लगाने में कोई कारगर कदम नहीं उठा पाई है। बुधवार को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में लावारिस मवेशियों के कारण दो बाइक सवार युवक काल का ग्रास बन गए। हादसा कुल्लू जिला के भुंतर के समीप शमशी में हुआ है।


जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को ट्विंकल ठाकुर उर्फ सन्नी 24, पुत्र नारायण चंद, अपर शास्त्रीनगर, जिला कुल्लू और अमन कुमार 22 पुत्र स्वर्गीय नील कुमार निवासी लंकाबेकर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर आए मवेशी को बचाने के चक्कर बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे यह दोनों युवक लहूलुहान हो गए। 


हादसे के बाद अन्य गुजर रहे वाहन सवारों को गंभीर रूप से घायल हो चुके युवकों को उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जा रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।