Kullu : कुल्‍लू के निरमंड में कारोबारी की डंडों से पीटकर हत्‍या, दुकान लगाने को लेकर हुआ था विवाद

निरमंड में बूढ़ी दिवाली में मेला लगाने आए एक कारोबारी की डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर घटना स्थल पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर छानबीन आरंभ कर दी है।
 | 
death

कुल्लू  ।  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। यहां स्थित निरमंड में बूढ़ी दिवाली में मेला लगाने आए एक कारोबारी की डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर घटना स्थल पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर छानबीन आरंभ कर दी है। शव की पहचान रामेश्वर वर्मा पुत्र धन्ना लाल के रूप में हुई है जो कि मूल रूप से राजस्थान के जिला कोटा, रंगवाड़ी रोड, पुलिस थाना महावीर नगर का रहने वाला था।

 

यह भी पढ़ें ः शिमला : विश्वविद्यालय में UG के परिणामों को लेकर विद्यार्थी परिषद उग्र

प्रत्‍यक्षदर्शी के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस के ध्दारा हत्‍या के कारणों की जांच की जा रही है।    सुमित कुमार निवासी कोट छमांदला जिला हमीरपुर ने पुलिस को बयान दिया है। बता दें कि सुमित कुमार पूरी वारदात का प्रत्‍यक्षदर्शी है। उसने मेला मैदान में मारपीट कर रहे दो लोगों पवन कुमार व प्रवीण कुमार निवासी मण्डी की पहचान की है। पवन कुमार ने अपने हाथ में डंडा लिया था व उससे हमला कर रहा था। मारपीट कर आरोपितों ने डंडा वहीं फेंक दिया और स्वयं वहां से चले गए। इस हादसे में रामेश्वर वर्मा गंभीर रूप से घायल हुए थे।

 

यह भी पढ़ें ः शिमला में दिन दिहाड़े चोरी, गहनों के साथ 70 हजार नकदी ले गए शातिर

हादसे के तुंरत बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।