किन्नौर के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी, खराब मौसम के बीच पोलिंग पार्टियां गंतव्य के लिए रवाना

चुनाव आयोग सहित प्रशासन ने भी पोलिंग पार्टियों को अपने अपने गंतव्य तक पहुंचाने के लिए पूरे प्रबंध कर लिए गए हैं।
 | 
photo

किन्नौर ।  प्रदेश में मौसम ने करवट बदल ली है। बीती रात प्रदेश के निचले इलाकों में बारिश जबकि ऊपरी इलाकों में बर्फबारी हुई है। वहीं, किन्नौर जिला के कई ऊंचाई वाले क्षेत्रों में भी बर्फबारी हुई है। किन्नौर के पर्यटन स्थल छितकुल में 6 इंच बर्फबारी दर्ज की गई है जबकि आसरंग, हांगो, नेसांग सहित चारंग आदि आबादी वाले क्षेत्रों में एक से तीन इंच के करीब बर्फबारी दर्ज की गई। इन ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हुई बर्फबारी से जिले में ठंड में भारी इजाफा दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेः-     हिमाचल : छात्र राजनीति में तपे हैं चुनावी दंगल में कूदे 38 प्रत्याशी

जिला के कई ऊंचाई वाले क्षेत्र जैसे रिब्बा, रोपा, आसरंग, मेंबर, नेसंग, ठंगी आदि कई क्षेत्रों में सेब की बर्फ में दबे होने की सूचनाएं प्राप्त हो रही हैं। इन क्षेत्रों में अभी भी कई हजारों सेब की पेटिया बगीचों में पड़ी हैं। जिले के ऊंचाई और माध्यम ऊंचाई वाले क्षेत्रों सहित जिला मुख्यालय रिकांगपिओ में बीती रात जमकर बारिश देखी गई। अभी तक किसी भी स्थान से सड़क मार्गों के अवरुद्ध होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ेः-     Himachal : इस बार भी हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय को मिला ए ग्रेड

किन्नौर जिले में मौसम में आए इस बदलाव के बावजूद आज प्रातः से ही विधानसभा चुनावों के लिए रिकांगपिओ से पोलिंग पार्टियां अपने गंतव्य के लिए रवाना होने शुरू हो गई हैं। चुनाव आयोग सहित प्रशासन ने भी पोलिंग पार्टियों को अपने अपने गंतव्य तक पहुंचाने के लिए पूरे प्रबंध कर लिए गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।