Himachal : 5 साल विकास की राह देखता रहा बैजनाथ, पपरोला के लोगों को होती रही गंदे पानी की सप्लाई

बैजनाथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वरिंद्र जमवाल ने आरोप लगाया है कि  भाजपा  ने पिछले 5 वर्षों में लोगों को ठगने का काम किया है। बैजनाथ में जो विकास की बातें विधायक मुल्खराज प्रेमी ने लोगों से की हैं, वो सब झूठ हैं।
 | 
फोटो

बैजनाथ  ।  हिमाचल के कांगड़ा  जिला  के  बैजनाथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वरिंद्र जमवाल ने आरोप लगाया है कि  भाजपा  ने पिछले 5 वर्षों में लोगों को ठगने का काम किया है। बैजनाथ में जो विकास की बातें विधायक मुल्खराज प्रेमी ने लोगों से की हैं, वो सब झूठ हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों से पपरोला के लोगों को गंदे पानी की सप्लाई होती रही, लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जमवाल ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि जनता को मूलभूत सुविधाएं ही नहीं मिल पाईं।  उन्होंने कहा कि पपरोला में गंदे पानी के मुद्दे को लेकर कभी भी विधायक ने विभाग को नहीं पूछा।

यह भी पढ़े  : -      हिमाचल : भाजपा बगावत व कांग्रेस जूझ रही भीतरघात से हमीरपुर, बड़सर, भोरंज में बागी मुसीबत

उन्होंने कहा कि पूरे विधानसभा में पानी की समस्या रही और लोगों को मजबूर होकर प्रदर्शन करने पड़े। उन्होंने कहा कि प्रेमी की अधिकारियों पर कोई भी पकड़ नहीं थी, जिस कारण लोगों की समस्या हल होने की अपेक्षा अधिक हो गई।  उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकाल के समय सिविल हॉस्पिटल बैजनाथ और आयुर्वेदिक हॉस्पिटल पपरोला में अल्ट्रा साउंड नहीं हो सके।

उन्होंने कहा कि बैजनाथ के किसानों को सिंचाई के लिए मिलने वाला पानी जोगिंदरनगर के विधायक अपने क्षेत्र में ले गए। यहां की कमाई वाले  एचआरटीसी  के रूट जोगिंदरनगर चले गए। यहां से अन्य संस्थान और विधानसभा मे चले गए, लेकिन विधायक ने कुछ नहीं किया। कांग्रेस ने जो अपने कार्यकाल के समय प्रोजेक्ट लाए थे, उन्हें  भाजपा नहीं संभाल सकी। यहां पर जो भी काम हुए हैं वो अदला बदली के हुए हैं। उन्होंने कहा कि सड़कों पर डाला गया तारकोल कुछ दिन बाद ही उखड़ गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।