नवीन शर्मा ने किया Cricket टूर्नामेंट का उद्घाटन

नवीन शर्मा (Naveen Sharma)   ने कहा की खेलों में हार जीत होती रहती है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण यह है कि खेलों को खेल की भावना से खेला जाए ।
 | 
.

हमीरपुर।  हिमाचल प्रदेश कौशल विकास  निगम  (H.P. Skill Development Corporation) के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा (Naveen Sharma) ने पांडवी युवक मंडल द्वारा मैड़ में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) का उदघाटन किया । नवीन शर्मा (Naveen Sharma)   ने  खिलाड़ियों   (Players) को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेलों को जीवन का हिस्सा बनाये क्यों कि खेलने से जहाँ एक ओर हमारा शरीर फिट रहता है वहीं दूसरी ओर खेलों से हमारी टीम भावना और सामूहिक नेतृत्व क्षमता विकसित होती है । 

 

 नवीन शर्मा (Naveen Sharma)   ने कहा की खेलों में हार जीत होती रहती है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण यह है कि खेलों को खेल की भावना से खेला जाए । नवीन शर्मा (Naveen Sharma)  ने कहा कि अगर युवा खेलों में बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे तभी मोदी  (Modi) का फिट इंडिया हिट इंडिया कार्यक्रम सफल होगा   । साथ में नवीन शर्मा (Naveen Sharma)    ने कौशल विकास निगम (Skill Development Corporation) द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी युवाओं को दी । नवीन शर्मा   (Naveen Sharma)  ने आयोजकों को सफल कार्यक्रम के लिए बधाई दी ।  

यह भी पढ़ेंः-   NSS शिविर के दूसरे दिन स्वयं सेवकों ने की स्कूल परिसर की साफ सफाई   

इस अवसर पर जिला भाजपा (BJP) प्रवक्ता आदर्श कांत , ग्राम केंद्र अध्यक्ष अनंत राम वर्मा , ग्राम पंचायत प्रधान अजय चंदेल , राकेश , महिला मोर्चा कार्यकर्ता कांता,  युवक मंडल के प्रधान अक्षय सहित अन्य गणमान्य व  युवा उपस्थित रहे ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।