हमीरपुर (Hamirpur) : नादौन नदी में उतराता मिला महिला (Woman) का शव, पूजा (Pooja) का सामान करने गई थी प्रवाहित

 महिला (Woman) पूजा-अर्चना का सामान प्रवाहित करने आई हुई थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पैर फिसलने से महिला (Woman) नदी में जा गिरी।
 | 
.

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश (Himachal Pardesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में  नादौन (Nadaun) ब्यास नदी में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला (Woman) की डूबने से मौत हो गई। बुधवार सुबह नदी में एक महिला (Woman) का शव  उतराता हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस (Police)  को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव (Body)  को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को महिला (Woman)  पूजा - अर्चना (Pooja Archana) का सामान जल में प्रवाहित करने आई हुई थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पैर फिसलने से महिला (Woman) नदी में जा गिरी लेकिन सच्चाई का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। 47 वर्षीय महिला (Woman) गौना (Gauna) गांव की रहने वाली थी। पति पैरामिलिट्री फोर्स में कार्यरत है।

परिजनों का कहना है कि महिला मंगलवार दोपहर बाद घर से निकली थी। देर शाम जब वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सुबह जब (नादौन) पतन बाजार के साथ बहती ब्यास नदी में मृतक महिला (Woman) का शव पानी में उतराता हुआ दिखाई दिया तो लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ेंः-    चकमोह (Chakmoh) पंचायत में बिजली वोल्टेज (Voltes) के बढऩे से जले लाखों के बिजली उपकरण

थाना प्रभारी नीरज राणा (Neeraj Rana) ने बताया कि परिजनों से बात की गई है। महिला (Woman) अपने घर से निकली और नदी में पूजा अर्चना (Pooja Archana) का समान प्रवाहित करने की बात सामने आई है। पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर कर छानबीन शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।