Sujanpur Army Bharti के लिए पूर्व सैनिक करेंगे सहयोग : अध्यक्ष कैप्टन रंजीत सिंह

युवाओं के लिए रोजगार और देश सेवा का मौका,  ऐतिहासिक मैदान Sujanpur में इस तारिख़ से शुरू होगी  Army Bharti 

 | 
.

हमीरपुर ।   सुजानपुर ( Sujanpur) ऐतिहासिक मैदान में 5 फरवरी से 20 फरवरी 2022 के मध्य आयोजित होने वाली आर्मी भर्ती (Army Bharti) के लिए पूर्व सैनिक पूरा सहयोग करेंगे। संबंधित विषय पर तमाम जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संयोजक कैप्टन रंजीत सिंह ने दी है।

सुजानपुर (Sujanpur)  विश्राम गृह में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दर्जनों पूर्व सैनिक उपस्थित रहे। तमाम पूर्व सैनिकों ने केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Singh Thakur), पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ( Ex Cm Prem Kumar Dhumal) एवं प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) का धन्यवाद करते हुए कहा है कि करीब 15 वर्षों के बाद सुजानपुर ( Sujanpur) मैदान में आर्मी भर्ती (Army Bharti) आयोजित होगी, जो एक सपना सच होने वाली बात है।

पूर्व सैनिक भर्ती को लेकर अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार 

इस सपने को धरातल पर उतारने का सारा श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ( Prem Kumar Dhumal) को जाता है। अगर क्षेत्र के युवा उनके पास इस मांग को लेकर न पहुंचते और पूर्व मुख्यमंत्री उनकी मांग को पूरा न करवाते तो सुजानपुर ( Sujanpur)  मैदान में आर्मी भर्ती (Army Bharti) होना एक सपना ही बनकर रह जाना था। उन्होंने कहा सुजानपुर (Sujanpur) विधानसभा क्षेत्र के तमाम पूर्व सैनिक आर्मी भर्ती (Army Bharti) को लेकर अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। सुजानपुर ( Sujanpur) प्रशासन सैन्य प्रशासन जिस तरह उन्हें पूर्व सैनिकों की इस आर्मी भर्ती (Army Bharti) में जरूरत पड़ती है। इसके लिए पूर्व सैनिक अपना पूरा समय देने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ेंः- DC Hamirpur ने अधिकारियों-कर्मचारियों को दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ

तमाम पूर्व सैनिकों ने क्षेत्र के युवाओं से कहा है कि इस गोल्डन चांस को अधिक से अधिक इस्तेमाल करने की कोशिश करें भर्ती के लिए भाग्य आजमाएं देश और प्रदेश की सेवा में लग जाएं। खुद आएं औरों को भी बताएं और अधिक से अधिक इसका फायदा उठाएं। उन्होंने कहा आर्मी भर्ती सुजानपुर (Army Bharti Sujanpur) में प्रत्येक वर्ग के लिए राहत लेकर आएगी। युवाओं के लिए रोजगार और देश सेवा का मौका होगा, सुजानपुर(Sujanpur) के व्यापारी वर्ग के लिए व्यापार करने का अच्छा समय होगा।

इसके साथ साथ पर्यटन की दृष्टि से प्रदेश और अन्य राज्यों के युवा यहां पहुंचेंगे, जो अपने आप में एक विशेष बात होगी। इस मौके पर हवलदार राकेश कुमार हवलदार सुनील कुमार, कै. सुरेश कुमार, इंस्पेक्टर संसार चंद चौहान, सूबेदार देश राज, सेवानिवृत्त रजिस्टार सुरेश रागड़ा पूर्व सैनिक मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।