DC Hamirpur ने किया वन स्टॉप सेंटर, बाल कल्याण समिति के Office का निरीक्षण

DC ने महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे वन स्टॉप सेंटर में उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं का नियमित रूप से निरीक्षण करें।
 | 
.

हमीरपुर ।  उपायुक्त हमीरपुर  ( DC Hamirpur) देबश्वेता बनिक ने सोमवार (Monday) को वन स्टॉप सेंटर, जिला बाल कल्याण समिति और जिला बाल अधिकारी संरक्षण इकाई के कार्यालय (Office)  का निरीक्षण किया तथा वहां महिलाओं और बच्चों को उपलब्ध करवाई जा रही सभी सुविधाओं का जायजा लिया।


 उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के अपराध की शिकार महिलाओं को तुरंत आश्रय देने के लिए जिला में वन स्टॉप सेंटर स्थापित किया गया है। इस सेंटर में सभी आवश्यक सुविधाओं का प्रावधान किया गया है। इस अवसर पर उपायुक्त (DC) ने महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे वन स्टॉप सेंटर में उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं का नियमित रूप से निरीक्षण करें। यहां आने वाले महिलाओं को अगर कोई समस्या आती है तो वे उसका तुरंत समाधान सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ेंः-   Hamirpur के नाम दर्ज हुआ फिल्म बनाने का रिकार्ड 


इस अवसर पर जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष तिलक राज आचार्य, अन्य अधिकारी तथा स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी भी उपस्थित थे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।